Sorry Mera woh matlab nahi thaa.. Woh tune bola is Umar mein isiliye pooch liya...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sorry Mera woh matlab nahi thaa.. Woh tune bola is Umar mein isiliye pooch liya...
Originally posted by: ReenVora
Sorry Mera woh matlab nahi thaa.. Woh tune bola is Umar mein isiliye pooch liya...
Are chill baba
Majak kar rahi thi 😗😗
Chilled hi hu.... Ab teri mummy ke Umar ki hu toh daroongi thodi naa tujhse...🤣
Arey yrrrr
Mere pe hasna mat pls ab
Man me has lena
Mai UG aur PG me confuse hogaye
12th me hawan hua tha
College ke farewell ke time me Corona hogaya toh kuch ho nai paya
Masters maine ki nai.. soch rahi hu but abhi esa kuch plan nai hai
Kaunsa school tha yrr
Seriously hawan🤣🤣🤣🤣🤣
Apko UG aur PG ka diff. nai pata 🤣
Shame on you!😕
Arey yrrrr
Mere pe hasna mat pls ab
Man me has lena
Mai UG aur PG me confuse hogaye
12th me hawan hua tha
College ke farewell ke time me Corona hogaya toh kuch ho nai paya
Masters maine ki nai.. soch rahi hu but abhi esa kuch plan nai hai
Ab mujhe daantna mat
Mera mann kiya tumse ye puchne ka ki tumne PG kar kar liya
Phir socha rahne deti hu. 🙄
Phir socha yaar ye UG me uniform ????
Lagta hai nezu confuse ho gai hai
Ab samjh aaya tum sach me confused ho gai rhi😆
Originally posted by: BossLady
Kaunsa school tha yrr
Seriously hawan🤣🤣🤣🤣🤣
Apko UG aur PG ka diff. nai pata 🤣
Shame on you!😕
Yeh UG aur PG kya hai ?
are..chalo finally..🤗❤️Originally posted by: BossLady
Arey arey🤗
Vaise kal raat ko meri mummy aa jayengi
Vaise mujhe aadat hai
Meri mum almost har month chali hi jati hai ghumne🤣
Mumma aa jaayenge...to kaam kam ho jaayega tera... Aaram mil jaayega..🤗❤️
Ittu si bacchi ko itna kaam..😪
sarvgun sampann ladki hai humari...🤗❤️Originally posted by: ReenVora
Acha toh tu poora khana bana leti hai...Roti sabji daal chaawal etc aur ghar bhi manage kar leti hai...?
Bilkul byahne laayak..🤣