Originally posted by: aakritisri1111
Ishqbaaz ki bhaasha me ise kehte hain Takkar ki Ishqbaazi.... Ye dono Imla Imlie ek dusre ke lie hi bane hain 🤣
True soul mates ☺️😂
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: aakritisri1111
Ishqbaaz ki bhaasha me ise kehte hain Takkar ki Ishqbaazi.... Ye dono Imla Imlie ek dusre ke lie hi bane hain 🤣
True soul mates ☺️😂
Originally posted by: SundariP
Sob story all around...
He left 3.2 trp wala show only to land bina audience wala movie 😔
https://tenor.com/view/loki-very-sad-anyways-yes-gif-25083574
Aaj kal koi Trend chal raha hai social media par? Like jaise meri last week do posts me tha?
Originally posted by: SundariP
Let the Oscar come, were too much of internationally famous celebrity to go all the way to whereveritisheld
We are slumdog millionaire 😎
Jai ho!
Originally posted by: SundariP
Sob story all around...
He left 3.2 trp wala show only to land bina audience wala movie 😔
Ishh! That 3.2 show was beneath us . We like liberties !
Originally posted by: aakritisri1111
Ishqbaaz ki bhaasha me ise kehte hain Takkar ki Ishqbaazi.... Ye dono Imla Imlie ek dusre ke lie hi bane hain 🤣
Lekin Imlie ko Imla milne mein ek saal nikal gaya aur ye saal ek zamane bhar jitna tha... 😭
Originally posted by: aakritisri1111
Aaj kal koi Trend chal raha hai social media par? Like jaise meri last week do posts me tha?
Yes ghodo ki race me gadhe daudne wala na 😂😜
Lekin Imlie ko Imla milne mein ek saal nikal gaya aur ye saal ek zamane bhar jitna tha... 😭
Behen soulmates itni aasani se nahi milte .
Milon ka ho rasta ya sadiyon ka ho fasla
Mil jate hi jinka milna hota hai .
Lekin Imlie ko Imla milne mein ek saal nikal gaya aur ye saal ek zamane bhar jitna tha... 😭
Good things take time.
Or as I've heard from the wise...
You've to kiss a lot of frogs to finally land the prince m'dear 😌
Inka dhyaan apne Bhagwan se jyaada baaju ke satsang mein aaye logo ke chappal chori karne mein jyada rehta hai🤣🤣
Neeyat kharab hai ! 🤣