Originally posted by: Abhaythevampire
new game he! Khelna he? 🤣
I am the anchor 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Abhaythevampire
new game he! Khelna he? 🤣
I am the anchor 🤣
chalo fir anchoring karo 🤣
Raichands abhay ko dehradun se bhar to ese le gaye jese parents chote bache ko tour par le jaya karte he 🤣 and then haseena even says this to him, “tumhe yaha isliye nai laya gaya taki tum vapas jaa sako” 🤣🤣🤣
Tum na bhutni ban gai ho. Bas bhatkati raha karo but apni shakal na dikhao 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Raichands abhay ko dehradun se bhar to ese le gaye jese parents chote bache ko tour par le jaya karte he 🤣 and then haseena even says this to him, “tumhe yaha isliye nai laya gaya taki tum vapas jaa sako” 🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣 just like the angry cat in the meme I made
thats the one yessssss 🤣🤣🤣🤣🤣 kuch jaada hi attention milta tha abhay ko.
Originally posted by: Abhaythevampire
lagta he aaj humara hide n seek chal ra😆
I forgot to check 🤣
so did I 🤣 isliye hide n seek🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
thats the one yessssss 🤣🤣🤣🤣🤣 kuch jaada hi attention milta tha abhay ko.
He was very stubborn 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
so did I 🤣 isliye hide n seek🤣
Oh cool 🤣 now I don’t feel as bad 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k