Wasn’t he also a werewolf there? 🤣Same here 🤣
Karan Kundra was the lead there..
Ritwik was also there.. I tried watching it but it was boring 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Wasn’t he also a werewolf there? 🤣Same here 🤣
Karan Kundra was the lead there..
Ritwik was also there.. I tried watching it but it was boring 🤣
What happening there nowadays? 🤣
well mow its clear i will not watch it 🤣 i dont think anyone else other then abhay raichands vampire character was successful in itv.Same here 🤣
Karan Kundra was the lead there..
Ritwik was also there.. I tried watching it but it was boring 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
well mow its clear i will not watch it 🤣 i dont think anyone else other then abhay raichands vampire character was successful in itv.
Right 🤣
Faana ke ho bhi clip dekhein, vahan bas raat ke hi scene the ... Dark dark 😆
Chingistan ke scientist ne Ek ichhadhari naagin banayi , vo apna vish ka gola marte marte yamuna me daal chuki h. Ab shesh naagin us vish ko peeyegi. 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Wasn’t he also a werewolf there? 🤣
I am not sure.. shayad haan 🤣
Chingistan ke scientist ne Ek ichhadhari naagin banayi , vo apna vish ka gola marte marte yamuna me daal chuki h. Ab shesh naagin us vish ko peeyegi. 🤣
So she’s going to drink an entire river? 🤣🤣
Hellllooooo Girls ❤️
Toh kaise hai sab???
Chingistan k pass bhi naagin hai 🤣🤣 Naagin ko scientist ne banaya 🤣🤣kya wahiyat hai 🤣maine last 4 epi se yeh show nhi dekha, ab lag raha hai k aacha hua nahi dekha 🤣🤣🤣🤣Chingistan ke scientist ne Ek ichhadhari naagin banayi , vo apna vish ka gola marte marte yamuna me daal chuki h. Ab shesh naagin us vish ko peeyegi. 🤣
Main jab bhi aate hi yaha koi nahi hota
🤣
chalo main bhi chalte hu🤗
Jaldi hi tum sab ko join karungi 👍🏼🤗
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k