Originally posted by: SmithaRam
Friday afternoon after lunch.... I am feeling drowsy!!😲
How's your work going on in the kitchen?

Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SmithaRam
Friday afternoon after lunch.... I am feeling drowsy!!😲
How's your work going on in the kitchen?

woh toh poori tharaki orat hai… usko sab karna hai .. aarthi bhi aur mala 📿 bhi 🤣.. bas woh taiyar ho phir baat banega
Weekend special extra long pooja hogi 🤣🤣
Originally posted by: arya212002
woh toh poori tharaki orat hai… usko sab karna hai .. aarthi bhi aur mala 📿 bhi 🤣.. bas woh taiyar ho phir baat banega
Hum to kr hi sakte h 😉
woh toh hamesha kar hi rahe hai 🤣
Azra's gif collection is out....👏
biseps...!😎
P.s: out means? pura toh kar!
Sab hote to kitna maja ata
Originally posted by: arya212002
woh toh poori tharaki orat hai… usko sab karna hai .. aarthi bhi aur mala 📿 bhi 🤣.. bas woh taiyar ho phir baat banega
anu toh anu hai...! sabke samne apne larke ko kheech kar le gayi...!
aur batao kisi ko koi problem bhi nahi hoyi...!
ab us khatoon ko khane khane jaana hai anuj k saath..aur to aur udaipur bhi jaegy dono...!😛
lakeer lambi karne ka waqt bhi huwa jaata hai..! uske baare mein kiya koi charcha hoyi hai?