Pakhi is such a kiddo 🤣🤣Aggu baby kidhr phasa hai 🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Pakhi is such a kiddo 🤣🤣Aggu baby kidhr phasa hai 🤪
I don't like the editors everything is so rushed 🤔the scenes are better in segments
Agastya - Sameer uncle swim karke nadi kinare aa gaye the 😭😒
Paakhi - papa ko toh swim karna hi nahi aata hai 🤓
Dodo ne back story likhte time koi investigation nahi ki thi kya? 🤪
Also I want to know agastya ne pakhi ke dad ko convince kaise kiya hoga uski Pol khol na karne ke liye🤪
🤣🤣dodo pyaar mein beh gya 🤪Originally posted by: yurabaexx
Agastya - Sameer uncle swim karke nadi kinare aa gaye the 😭😒
Paakhi - papa ko toh swim karna hi nahi aata hai 🤓
Dodo ne back story likhte time koi investigation nahi ki thi kya? 🤪
Ya pata Uncle ishmart the n jaanbujke Dodo ko jhooth bola ki swimming aati h 🤣
Mujhe bhi 🤪I feel he might have some hold on him.... blackmailing him or somethingOriginally posted by: yurabaexx
Also I want to know agastya ne pakhi ke dad ko convince kaise kiya hoga uski Pol khol na karne ke liye🤪
Originally posted by: Harshiiii45
🤣🤣dodo pyaar mein beh gya 🤪
Ya pata Uncle ishmart the n jaanbujke Dodo ko jhooth bola ki swimming aati h 🤣
Pehle pakhi ka birthday bhul gaya aur ab yeh 🤪
@bold Mai bhi abhi wahi soch rahi thi 🤣🤣
Man the friendship is too one sided 😆i mean there is this guy who puts so much efforts for her...and there is Pakhi who'll send him off to jail at the first chance she gets 🤣🤣i mean she doesn't know he is psycho for god's sake🤪or she is actually this inconsiderate of everyone's feelings
Originally posted by: yurabaexx
Agastya - Sameer uncle swim karke nadi kinare aa gaye the 😭😒
Paakhi - papa ko toh swim karna hi nahi aata hai 🤓
Dodo ne back story likhte time koi investigation nahi ki thi kya? 🤪
Pakhi ke saath rehte rehte Agu baby sach ka dodo ban raha hai
Originally posted by: yurabaexx
Agastya - Sameer uncle swim karke nadi kinare aa gaye the 😭😒
Paakhi - papa ko toh swim karna hi nahi aata hai 🤓
Dodo ne back story likhte time koi investigation nahi ki thi kya? 🤪
Cant he say behte huye 🤪