Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
Originally posted by: IamRaj96
Juhi 😍😍😌😌
Yeh wala pic bhi mujhe bengali tv group me mila, jaha pe log albela ka mazaak udaa rahe thy 0.3 trp ke liye 🤣🤣🤣🤣🤣
He was kissing his brother while saying 'Gili gili pappi🤢'. Not to forget that Godi scene. Why Bengali TV mocking the show?
The show seems to have Raj ka favourite grandmother-young boy romance i.e.Molkka romance 🥵☺️
Kamine😡. Mere saath chhal😲.
Details nahi re I just see random written posts and clips. Also these clips are on Star Bharat instagram page I think.
Tose chhal kiya jaaye juhiyaa 😉😉
Originally posted by: IamRaj96
Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
Pichle one week mein bohot kuch badal gaya hai. Abjini inn sab changes se anjaan hai. 😌😌
Originally posted by: IamRaj96
Abjini khud dekh rahi hai uska woi nd tumhe kill heel fav hai bol rahi hai 🤣🤣
Idhar koi kill heel ko ghaas tak nhi daalta 🤭🤭
No ra just spoiler padha tha ek baar MDL mein uss ghatiya show ko mein kyu dekhungi.Uss buddhiya ka saath affair wali baat se mera mood off ho gaya so why I will watch it.Also it has your favourite genre not mine😉
He was kissing his brother while saying 'Gili gili pappi🤢'. Not to forget that Godi scene. Why Bengali TV mocking the show?
@bold aur ek proof mil gaya juhi kitna detail me dekhti hai albela tabela 😌😌
Originally posted by: JiniRocksss
The show seems to have Raj ka favourite grandmother-young boy romance i.e.Molkka romance 🥵☺️
Agr woh mera fav hai toh tujhe kyu itni info hai 🌚🌚
Originally posted by: Bacillusbadius
Special Agent Karan Shergill sir ji ko kuch hoga toh nahi na
