Originally posted by: EuphoricDamsel.
Aisa kya gift mila hai Kaddu ko jo camere pe bol nhi paa raha haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaannnnnnnnnnnnnnnn
BOLOOOOOOOOO
BOLOOOOOOOOO
☺️☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Aisa kya gift mila hai Kaddu ko jo camere pe bol nhi paa raha haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaannnnnnnnnnnnnnnn
BOLOOOOOOOOO
BOLOOOOOOOOO
☺️☺️
Beeeheeennnnn Humraahhh bajaya phirseeeee 😭❤️☺️
YOU KNOW NAA???
TUJHE PATA HAI NAAAA MERA KYA HAI USS GAANE KAAA ❤️
Waah 🤣Originally posted by: sahapallavi
and new edt me mai har kisi ko tag kar pa rahi hu jst used vandu's trick🤪
Vandu dekh ye hai EDT ki favourite thanks to your suggestion 😆
Originally posted by: VaishnaviG
yes viva with class records is of 5 marks it was chemistry today
Leh 5 me se zda se zda kaat koot ke bhi 3 ko denge hi😆
Chilllaxxx...
Practicals over???
Originally posted by: Nicky-nish
Waah 🤣
Vandu dekh ye hai EDT ki favourite thanks to your suggestion 😆
Mera pentra mujhi pe ulta pad gaya. 🤣
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Aisa kya gift mila hai Kaddu ko jo camere pe bol nhi paa raha haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaannnnnnnnnnnnnnnn
BOLOOOOOOOOO
BOLOOOOOOOOO
☺️☺️
tujje pata chal jaye toh hume bhi bata dena
Ladaai toh nahi kar li thi examiners se ya school ke teachers se🤣
they even used that annoying clip about boy and girl friendship being impossible from the kabootar movie lol
Tune chilla chilla kar scheme bta di...So EDT was like ab tum dekho mera kamaal🤣
Originally posted by: Ocean_breeze
Ladaai toh nahi kar li thi examiners se ya school ke teachers se🤣
Me? Ladai in school?
Please 😆
I was the quietest most saddest gurl there.
And I am still waiting for them khushiyaan even now LOL.
While the meanest people from high school are thriving asf in their life