Originally posted by: nethraa_99
Sach sach batao, Kaun ho tum?
Aur tumne Devyani ke saath kya kiya hai? Kahaan hai woh?
Arre par ab toh Devyani ko sach pata chal gaya na😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: nethraa_99
Sach sach batao, Kaun ho tum?
Aur tumne Devyani ke saath kya kiya hai? Kahaan hai woh?
Arre par ab toh Devyani ko sach pata chal gaya na😆
Originally posted by: sairat07
I literally forgot this!!
Happy marriage anniversary to them!!!!🥳🥳❤️
Btw...
Pulkiiittttt!!!! Kaha ho tum...Aaj humari wedding anniversary haiii!!!♥️
Devi!!!!! Oh meri Devi!!!! Hamaare punar milan ko ek saal mubaarak ho👩❤️💋👨👩❤️👨
Happy anniversary devkit , my favourite couple after sairat and saijinkya😍😍😍😍.Originally posted by: Ay3_smitten
Well they got married on Holi right!
Happy 1st Marriage Anniversary Punkit Jiju and Devi tai❤️
.
.
.
.
Originally posted by: Devikadish
Devi!!!!! Oh meri Devi!!!! Hamaare punar milan ko ek saal mubaarak ho👩❤️💋👨👩❤️👨
Yeh sab kya kya chal raha hai? Zara humein bhi to batao...

Chalo. Atleast the makers remembered this
Yup I was surprisedChalo. Atleast the makers remembered this
kab hua tumhara punar milan👩❤️💋👩 sirf shaadi hui thi i guess🤔 . Kya chupha raho ho humse devi pulkitOriginally posted by: Devikadish
Devi!!!!! Oh meri Devi!!!! Hamaare punar milan ko ek saal mubaarak ho👩❤️💋👨👩❤️👨
.