is it dripping with chaashni 🤤🤤
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
is it dripping with chaashni 🤤🤤
It is and dipped in chaashni🤤🤤
Soft and melting jamun dipped in lukewarm chaashni 🤤🤤🤤
Yumm desi ghee me bane hue 🤤🤤🤤
waise jamun banane ke liye pehle halke haath se goondhne hai thoda doodh daalkar 😉🤣
Originally posted by: arya212002
waise jamun banane ke liye pehle halke haath se goondhne hai thoda doodh daalkar 😉🤣
Isi per aa rhi thi pindi khoya ko thoda mathna padta h chikna krne k liye 😉
Haan haathon se gol gol balls banake desi ghee mein banega aur phoolte bhi hai chaashni mein rahke 😉
Originally posted by: arya212002
Haan haathon se gol gol balls banake desi ghee mein banega aur phoolte bhi hai chaashni mein rahke 😉
Double phoolte h pehle ghee me pir double chaashni me 🤤🤤🤪
Originally posted by: ayushijindal
Isi per aa rhi thi pindi khoya ko thoda mathna padta h chikna krne k liye 😉
Bas halka haath lagana hai yahi ek cheez ka dhyaan dena hai 😉🤣
Gentle, Soft and smooth to make it smooth 🤣🤣