bhai logo ab pta chl gya .. villain Meet Ahlawat ka mama h … Meet Hooda ka Mama sasur …
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
bhai logo ab pta chl gya .. villain Meet Ahlawat ka mama h … Meet Hooda ka Mama sasur …
Originally posted by: nikkiGarg
bhai logo ab pta chl gya .. villain Meet Ahlawat ka mama h … Meet Hooda ka Mama sasur …
Yaar ab Babita kya karegi? Mera Beta se Mera bhai toh nahi ban jayegi? MBA1 se mode MBA2 be toh nahi chali jayegi?
To politician is Meetwa's mamaji? 😆
Originally posted by: nikkiGarg
bhai logo ab pta chl gya .. villain Meet Ahlawat ka mama h … Meet Hooda ka Mama sasur …
Means Kunal ka father? Or Kunal was raj’s sister’s son?
Kya family hai. Look at MA, he is helping MH so much, itne acche hai wo and ussi k father's or mother's dono k family members involved hai murder mai. 😡
Pehle jitna bura lagna tha, dono Meets ab jyada hurt honge😭
Originally posted by: Physics_girl
Kya family hai. Look at MA, he is helping MH so much, itne acche hai wo and ussi k father's or mother's dono k family members involved hai murder mai. 😡
yup dono k bhai ..🤣
Aur saath milke MA k bhai ko v harm kar d .
Ye kaun naya aya Market mei?? Baps bro??Originally posted by: nikkiGarg
bhai logo ab pta chl gya .. villain Meet Ahlawat ka mama h … Meet Hooda ka Mama sasur …
No Kunal's father is Meetwa's phoofaaji, Politician is Meetwa's mamaji
Oh God🤣 Aaj achi tarah se Razia wala dance dekhi maine. Pehle sirf upar upar dekhi thi🤣
. Kya tha wo🤣🤣.
And carrying MH in that get up🤣🤣🤣. Why was the police station itne empty?🤣
Koi security hi nahi hai. Ek larka Bina ghungat k larki Bane ek aur larki ko carry karke jaa rahe hai and no body notices🤣🤣. Aur kya jata agar ghungat lagakar jyada safe hoke jaata toh?
I can't stop laughing🤣🤣