dude Smitha badi pohochi hui cheez hai bro, isko ye society kya hi pehchanegi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
dude Smitha badi pohochi hui cheez hai bro, isko ye society kya hi pehchanegi🤣
ye har couple me mai common kyu rehti hu🤔. awww new couple in the making...Ayushri❤️
Anyway Smitha kal Teri baari hai 🌝🌝🌝🌝🌝
Originally posted by: arya212002
Girls, kal I was watching this movie called Bro Daddy. I just wanted to post a small clip from that movie .. watch from 0:40 secs aur dekhke apne apne comments bolo 🤣🤣
Dekh Malayalam to samjh nae Ayi but Haan pregnant k bad wala Upar se neeche wala expression samajh aa gya 🤣🤣 gun shot ho hi gyi 🤣🤣🤣🤣🤣 and that horse hahahhahaa
. awww new couple in the making...Ayushri❤️
Abey hattt 🙄
yaha kaun hai tera dost🤔why do you think i’m here on IF most of the time..koi mera dost nahi in RL🤣
Yaha bhi koi nahi hai be🌝
ye har couple me mai common kyu rehti hu🤔
Anyway Smitha kal Teri baari hai 🌝🌝🌝🌝🌝
No thank you!! 😊kal meri chutti hai
kya pata Ayu tujhse troll hona chahti ho?bro mujh se koi do shabd pyaar se baat kar leta hai to kasam se mai aur troll karti hu us ko🤣🤣
Azra you are history now🤣
ye har couple me mai common kyu rehti hu🤔
Anyway Smitha kal Teri baari hai 🌝🌝🌝🌝🌝
bhaag Smitha bhaag, run for your life babe🤣
aise kaun reject karta hai be mooh par🤔
bro mujh se koi do shabd pyaar se baat kar leta hai to kasam se mai aur troll karti hu us ko🤣🤣
Bro tu chinta mat kr main Tera mujhse ladne wala Sapna poora nae hone dungi 🤣🤣