haan or ab hum double energy ke saath ready hai for #arohilove
Hana Qk humara pyaar ekdum 24 carat gold jaise saccha hain🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
haan or ab hum double energy ke saath ready hai for #arohilove
Hana Qk humara pyaar ekdum 24 carat gold jaise saccha hain🤣
please wahan ja ke usko thode expressions sikha dena🤣
Nahi sikhegi voh,
She's RS ki family yrrr😆
tumne pukara ot aa gaye wo log🤣, aajkal arohi ko screen space mil raha hai to aa gaye wo bhi rone🤣
Humara kaam aur bad gaya rits,
No one competes with our love ??
haan hamare pyaar mejn koi khot nai hum koi mauka nai chodenge🤣to shower our love🤣
of course we are all set to roast them🤣
accha haan ye bhi hai, matlab ek hi face bardasht karna padhega🤣
hum nai tu yaad karti hai na unko chukpe chupke
haan hamare pyaar mejn koi khot nai hum koi mauka nai chodenge🤣to shower our love🤣
of course we are all set to roast them🤣
Line se aao sab 🤪
accha haan ye bhi hai, matlab ek hi face bardasht karna padhega🤣
btw I realized when abhi was talking to her yestersay thwre alsoshe had no expressions just she was looking at him like shamelesa and dumbass🤣
Her Kalka face made very clear that she did all this purposely,
Shayad Abhi ko bhi samajh main aa gaya hoga, she was pretty confident for challenge.
Kya din aa gaye hain saali apane behen aur Jija ko alag karegi Pathetic she is 🤢