Originally posted by: Mighty_king
Colors Marathi ke graphics shayad Colors Tamil jaise hone wale hai .
Kyu?? Koi promo aaya tha kya change ka??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Mighty_king
Colors Marathi ke graphics shayad Colors Tamil jaise hone wale hai .
Kyu?? Koi promo aaya tha kya change ka??
Originally posted by: Lone_wolf
Tumhari DP ki wajah se tumhare aur neon me confusion ho raha hai
Lol, hai na?? Mujhe bhi khud confusion ho raha meri aur uski profile me bcz of my dp 😂😂😂😂😂
Bcz neon hi iss tarah ke dp lagata hai
Originally posted by: Mighty_king
Colors Marathi ke graphics shayad Colors Tamil jaise hone wale hai .
Award event ke kooch videos dekhe to background me show posters vaise the
Thode changes hai...but accha lag raha hai.
Originally posted by: Mighty_king
Colors Marathi ke graphics shayad Colors Tamil jaise hone wale hai .
Award event ke kooch videos dekhe to background me show posters vaise the
Thode changes hai...but accha lag raha hai.
Tumne award function ke outfits dekhe . Maine SMB ki Cast ka 1-2 video dekha my god inko bhi bwood ki hawa lag gayi aisa lag raha tha itne ajeeb costumes
Originally posted by: IamRaj96
Lol yeh bhi bahut funny hai 🤣🤣🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/reel/Ca_gcJKDYgS/?utm_medium=copy_link
They hired better singers compared to Tmkoc. 🌚🌚
Originally posted by: Lone_wolf
Tumne award function ke outfits dekhe . Maine SMB ki Cast ka 1-2 video dekha my god inko bhi bwood ki hawa lag gayi aisa lag raha tha itne ajeeb costumes
Kyon?? Har saal aise hi to pehnate hai awards me
Originally posted by: Mighty_king
Thik hai Juhi to hum ShyamaTulsi aur Nath bhi dekh lenge aaj😊👍🏼
Haan tu hi sab show dekh le🤣. Vaise Shyama Tulsi ka post pehle Raj daala tha.
Haan to tu Abjini ka MID bana sakta hai to main 2 baar post nahi daal sakti?
Originally posted by: Bacillusbadius
Shyama Nikhil❤️❤️
Mujhe tere likhne se pehle pata nahi tha ki ML ka naam Nikhil hai. Par ek vamp ka naam Riya hai vo ek promo se pata chala.
Haan to tu Abjini ka MID bana sakta hai to main 2 baar post nahi daal sakti?
Maine bola ek baar bhi ki maine aisa kuch kiya hai jo mujhpe aise bebuniyaad ilzaam daal rahi hai. 😏😏