Originally posted by: Not_James_bond
Ab samaj aaya kya ayesha ki recordings aaye kaha sa.😂😂😂
I think at times the makers jaan bujka kuch utpatang cheez dal deta hain.😂😂😂
jo KarMi ke important scenes the ,kam se kam woh nahi daal te..it looks weird,😁
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Not_James_bond
Ab samaj aaya kya ayesha ki recordings aaye kaha sa.😂😂😂
I think at times the makers jaan bujka kuch utpatang cheez dal deta hain.😂😂😂
jo KarMi ke important scenes the ,kam se kam woh nahi daal te..it looks weird,😁
Yeh nahi rakh sakte..🤪
Ab dil pe haath rakh ke batana, sacchi kesi lagi inki comedy?? 😂
Maine dekhi nahi abhi tak .sirf post ki..😂
Kyun kya problem hai, academy se lekar balli tak kisiko koi idea nahi unki life kya chal raha hai 🤣🤣
Acchi nahi thi kya..😁