Chapter:- 2
Place:- birla house ๐๏ธ๐ชด
Senario.
Kartik apni beti ke jane ke baad yamraj ji ko pakar kar rone lagta hai aur kheta hai ki aap ne mujhe itni jaldi kyu bulaya ๐ญ๐ญ๐ญ๐๐๐๐ฅด๐ฅด
Tabhi Yamraj ji kehte hai .
Pichhle 12 sal se tum roj roh roh kar Mera sar kha rahe ho!
Ab rona band karo aur apne goenka house chalo.๐คท๐คท๐คท๐คท
Kartik in his mind:- yamraaj ji kitne insensitive hai tik se rone bhi nahi dete!๐ฅด๐ฅด๐ ๐ ๐คท๐คท๐คท
Yamraaj:- hum insensitive hote toh kya yaha asku ko ,arohi ki buri nazar se bachane ahte.๐๐๐
Kartik:- haad hai yaar ab toh maan mai bhi kuch nahi bol sakta.๐คฆ๐คฆ๐คฆ
Yamraaj:- ab chalo.๐๐๐
Dono helmet lagate hai per kartik tarbuj ki helmet ki jagah ambhimanyu ka red helmet โ๏ธ uta leta hai.
Ki tabhi yamraaj bolte hai.
Abey murakh.
Yeh insani helmet hamare kisi kaam ka nahi hai.๐คท
Kartik dukhi ho kar helmet wapus rakh deta hai.๐
https://tenor.com/view/tatanka-where-the-buffalo-roam-wild-and-free-free-bison-gif-15745178
Dono bhains ๐ฆฌ mai baithe hai.aur
Goenka sadan chale jate hai.
Senario 2
Place:- goenka house.
Goenka house mai sab log game khelne mai busy hote hai .
Isi bech yamraaj Tilak ki dipbo ko ache se laga dete hai.
Kartik ko kuch samaj nahi ata ki ahkir yamraaj Tilak ki dibiyo ke saath kar kya rahe hai.
Tabhi sab dance kare ne lagte hai.
Jis me kartik bhi apni beti aur jamai ke saath dance enjoy karne lagta hai.
Isi bech Arohi se galti se tilak ki thaal gir jati hai .๐ฑ๐คฏ๐คฏ
Per tilak sahi salamat hota Hai.๐
Kartik arohi ki harkat dekh kar chauk jata hai.๐ ๐ ๐ ๐ฑ๐คฏ๐คท๐คท๐คท
Tabhi uski Nazar yamraaj pe parti hai jo dur yeh sab dekh kar haste hai.๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Kartik yamraaj ji se khehta hai
Prabhu .
Yeh toh ab Shagun Ho Gaya!๐๐๐
Yamraaj:- bilkul bhi nahi.๐๐๐๐
Dyaan se dekho thaal gira hai per tilak sahi salamat diboo mai hai.๐๐๐๐
Suno hamari ek baat ๐คท
Tha hume yeh pata nahi sudhregi arohi ish daffa.
Ishliye kar diya tha tilak ke dabo mai Jadoo
Zameen per girne per bhi na hoga bekabu.
Janta tha sab phele se kya hoga Aaj.
Per.
Chahata hu
Sab Jane kya hai arohi ke dil ka raaz !
Inta ahsaan nahi aksu abhi ko Nazar lagana .
Jab tak hai uske ke papa aas paas.
Yeh sun kar Kartik yamraaj ji ko dhanyvad bolata hai aur apne aansu pochata hai.
Tabhi tilak ki rasam Suri ho jati hai.
Kartik yeh dekh kar phir bhavuk ho jata hai.
Woh bhi apne damaad aur beti ko tilak lagta hai aur ashirwad deta hai.
Aksu abhi ki photos liye jate hai.
Ki tabhi yamraaj ji ko wireless lauki mai phone ahta hai.
Kartik yeh dekh kar bolta Hai
Swarg lok mai bhagwaan apas mai lauki se baat karte hai.
Kya invention hai.๐คท๐คท
Tabhi yamraaj apne bhains ๐ฆฌ ko bulate hai aur kartik se khete hai jaldi chalo uper emergency ho gai hai.
Dono bhains pe baith kar bhaag hi rahe hote hai ki ,
bhains ๐ ka pair main wire se lag jata hai.
aur light chali jati hai.
Yamraaj :- jaldi chalo samay nahi hai!๐คท
nahi toh pura yumlog yaha ah jaye ga.
aur sab ko pata chal jaye ga ki
hum chori chupe prakriti ke niyam ke khilaf tumhari madaad kar rahe hain.๐ฅด๐ฅด๐ฅด
Kartik :- per Prabhu light ka kya!
Tabhi yamraaj
Hawa mai jate waqt
chutki baja kar light wapus lah dete hai
Kartik:- aaj aap nahi hote toh beti arohi kar deti sab barbaad.
Nahi samaj pa raha .
kyu hai woh aksu ke khilaf?
Dono ko diya tha papa ne ek jaise pyaar .
Phir kyu reh gai meri aru nafrat ki karz daar?
Aksu ne diya tha usko
maa jaise pyaar.
Phir bhi piche pari hai uske Ravi se sanivaar.
Yamraaj:- ab tum na ho dukhi!
kyu ki
abhi aksu ki prem kahani mai hum na ane dege Arohi ke Nazar ka vaar.๐ ๐ ๐ ๐
Dono baten karte karte Swarg lok pahuch jate hai.
To be continued......
Ahkir kis tarah bachege ke yamraaj ambhimanyu aur Aksara ko arohi ke vaar se!
Janne ke liye dekhte rahiye abhi aksu ki prem kahani yamraaj ki zubani.
https://tenor.com/view/yeh-rishta-kya-kehlata-hai-abhira-abhimanyu-birla-akshara-goenka-harshad-chopda-gif-24009573
Edited by beanstalk04 - 4 years ago
19