Tumna sirf mujhe aur neon ko shutup karne kiyu bola jini raj ne bhi to bola tha 😔😔😔😔. Tum bhot buri aka partial aka rude ho jini😭😔😔😔😔😔.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Tumna sirf mujhe aur neon ko shutup karne kiyu bola jini raj ne bhi to bola tha 😔😔😔😔. Tum bhot buri aka partial aka rude ho jini😭😔😔😔😔😔.
Actually i got tagged first on Jai thread by @DelusionsOfNeha later i got tagged on Basanti thread by @Minionite. But i posted on Basanti thread first then Jai thread.
Uff ye kaisa game kuch samaj nahi aaraha. Aastha tujhe kuch aaraha hai ?
Pata nhi maine to bass jaake team Basanti se likh diya
Kaunsa jeetne par cash prize mil raha😃
Originally posted by: aastha12345
Tumna sirf mujhe aur neon ko shutup karne kiyu bola jini raj ne bhi to bola tha 😔😔😔😔. Tum bhot buri aka partial aka rude ho jini😭😔😔😔😔😔.
Kyuki maane usko tag nhi kiya tha aastha ki bacchi 😃.
Fir bhi jini ko thread se nikal do🥳. Jini ye thread chhodo chhodo chhodo🥳.
Apna kisi ek team se hata de
Team Basanti m reh😃
I have a confession to make😃
I am a 50 year old man🥳
Toh phir batao kitni auntiyaan peli hai tumne 🌚🌚
Aastha (50yr old buddha) + Roz ka drama aunty
AaRoz 🥳🥳
Shooting Stars teaser 😍😍😍😍😍
https://twitter.com/CJnDrama/status/1502064257281576962?t=zmev12OlOzXaqlUXBFkcGg&s=19
000000000000
Sabse aage 1 laga do