abhi nayi heroin aayi hai... Shayad badh jaaye..🙄
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
abhi nayi heroin aayi hai... Shayad badh jaaye..🙄
1.4 to thik hii hai opening mai...aage imli hai..🙄
0.9 se direct 1.7 🤯..slot change se itna farak 😕(2-3 episode toh maine bhi dekhe hai Bawari ke kaaran👉🏻👈🏻)
Dusre ki opening hi 1.4 se huyi hai🥴...Rangu control!🙃😄
sitara udyoga rangu ko..🤣
Yrr mtlb itna jump kaise
Khair ab farak nai padta
Rangu uda de sitara ko
sach mai... Kuch na kiya ho to bhi yuu dekha jaata hai..🙄Originally posted by: pallavi_p28
New show accha kar rahe hai. Per thapki ko band karo
Swaran ghar to new generation ke liye shaamat hai😆
aisa kya pich liya tujhse..🤔😆
Par sab bata diyo..🙄
Tu gynec ke paas gayi thi.., 🙄
Vo aise hii sawal puchte hai.. Isliye to uss din bola tha maine ki khauf hai mujhe unka..🤦♀️😆😪
Tu please sab bata dena jo bhi problem ho kuch mat chupana..ok..
Aur batana unhone kya kaha..🙄
puchte hai aise sawal puchte hai...agar aap gynecologist ke paas jao aise hii sawal puchte hai vo..meri to mummy saath the.. Socho mera kya haal hua hoga..🤦♀️Originally posted by: pallavi_p28
Pagal hai kya doc. Aise question to maine bhi nahi expect kiye the
puchte hai... Sab puchte hai...🤣🤡
Aur vaha sab aapko aise dekhte hai...🤦♀️🙈🏃♀️🏃☢️
Yaar Yogiji toh aa gaye🥳🥳🥳
More than 3 decades ke baad a party is returning with a second term
Par yeh Punjab ko kya hi gaya😲 89 seats for AAP
I have lost touch with politics these days....koi those highlights bata do
Delhi is highly polarized when it comes to Kejriwal - someone help me understand why you guys are against him?
Sargu phir tag nahi ho rahi