2.6 chalo koe nahi arylie wedding par 3.6 aye g 👍🏼
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
2.6 chalo koe nahi arylie wedding par 3.6 aye g 👍🏼
jaaniya aur hero g ke Lea itna kuch bhi kuch na ker suka sad 😭Originally posted by: Vedika97
Aur karao tandav😆shaadi 😆 aur maaro logic ke peet meim koni🤣🤣
2.6 chalo koe nahi arylie wedding par 3.6 aye g 👍🏼
Love your optimisim
Aapke mooh main ghee Shakkar 😊
2.6 chalo koe nahi arylie wedding par 3.6 aye g 👍🏼
Haaa zarur par adi ko koi holiday trip pe bhej dena😆😆😆😆😆😆 shaadi ke baadi vapas leke aana. Agar nahi laayi toh bhi koi baat nahi 😆 jaaaniya manage karlegi with gudiya aur badi mummy ke saath👍🏼
yar aditya aur T's ko end karain sirf R house ke comedy chalo Karen trp seedha 3.6 par jae ga 😆Originally posted by: Vedika97
Haaa zarur par adi ko koi holiday trip pe bhej dena😆😆😆😆😆😆 shaadi ke baadi vapas leke aana. Agar nahi laayi toh bhi koi baat nahi 😆 jaaaniya manage karlegi with gudiya aur badi mummy ke saath👍🏼
Udariya debut Trp was O. 8 now its 2+
From 1.4 SaRavi can do wonder with RR and SG
Imlie got real competition with BG and Swarna Ghar
Looks like Arylie ki tarah TRP bhi gir rahi hai.😆
Jaaaniyaaaa se TRP ki vattt lagiyaaaaa 🥴🤡
can u say which dates trp came....Originally posted by: Krantikari
Looks like Arylie ki tarah TRP bhi gir rahi hai.😆
Jaaaniyaaaa se TRP ki vattt lagiyaaaaa 🥴🤡
yar aditya aur T's ko end karain sirf R house ke comedy chalo Karen trp seedha 3.6 par jae ga 😆
You two really are best Arylie shipper.😂😂
All these dreams should be fulfilled, makers. You listen to them.
Acha to Aaj piya tose islea Baja ha k jaaniya ne trp ke watt laga de 😆