Naagmani kahaan se laau filhaal meri colleague ka dimaag kharab kar rahi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Naagmani kahaan se laau filhaal meri colleague ka dimaag kharab kar rahi hai
oh acha woow good
koi bhi bara sa rock uthao or de Maro uske sir pe 🤣🤣Originally posted by: dusk2dawn
Naagmani kahaan se laau filhaal meri colleague ka dimaag kharab kar rahi hai
areeeeey waaaaaaah kia gnaa gaya hai choti neyOriginally posted by: Ragazza_dolce
Hava hava aye hava khusboo luta de,
Kahan khuli haa khuli zulf bata de,
Ab uska patta de, jara mujhko batta de,
Main usse milungi ik baar mila de...
Badi san sana san hava beh rahi hai yahaan😳

Round 2 Teams
Leader in green
Team Jai
1. Alaukik
2. _NINA_
3. SoniRSippu21
4. DelusionsOfNeha
5. Havaana
6. beingaditij
7. Miss_Fiesty69
8. Maroonporsche
Team Veeru
*As no one is stepping in from this team, I will take care of leader’s task!*
1. NerdyMukta
2. md410
3. TC_FA
4. MyDriYa
5. TeluguChokri
6. lostin_dreams
7.BeingBlunt
8. Bodhianveshika
Team Basanti
1. evilxbalaa
2. RainOfDew
3. Minionite
4. Ragazza_Dolce
5. Daphnes
6. sana1819786
7.hbkrocks
8. Aliya_786
Team Thakur
1. Life_is_Dutiful
2. -prabz-
3. M.Wheeler
4. TheMinion
5. Savera84
6. hasini009
7. FingerFetish
8. Chir_cute
Team Gabbar
1. Phenyl
2. Nichuss
3. SilentEyes7
4. BabyHimavari
5. Anisha06
6. RandomWaliLadki
7. Jiggy7
8. Beautiful.Angel
Team Jailor
1. Bee222
2. Amekha
3. Priya185
4. DiscoDhokla
5. opsora2090
6.dusk2dawn
7. Armu4eva
8. Almirah
Not in team
teri_Sanem
Vedika.Kapoor
You don’t have to write an OS or make a siggie.
It isn’t a creative round.
Just bring your brains and your best game!

Member NerdyMukta is quitting the game. I’ve asked to another member to step in as she was in standy by. Waiting for her confirmation to add her in the team Veeru!
koi bhi bara sa rock uthao or de Maro uske sir pe 🤣🤣
Mann bada karta hai but phir mujhe police utha kar le jaayegi,,,
I am team Jailor .. hawaaldaar kbhud jail mein jaaye kaisa lagega...🤣
toh us police wale ko kehdena Bhai tu iske sath aik din beth ke dekh phr tu khud phenk ke marega 🤣🤣🤣Originally posted by: dusk2dawn
Mann bada karta hai but phir mujhe police utha kar le jaayegi,,,
I am team Jailor .. hawaaldaar kbhud jail mein jaaye kaisa lagega...🤣
Police khud jail mein 🤣🤣🤣
toh us police wale ko kehdena Bhai tu iske sath aik din beth ke dekh phr tu khud phenk ke marega 🤣🤣🤣
Police khud jail mein 🤣🤣🤣
dimaag ka dahi kaun kare yaar waise bhi ho rakha hai...🤪
when you will find new job ? 😡
Not US but Canada 😆
https://x.com/i/status/2033449615157309798
https://www.youtube.com/watch?v=aBZjMU8tLEw https://x.com/i/status/2014571465086316974
https://www.instagram.com/reel/DLr_QnbJ-E2/?igsh=aXEwYzlhaDFkZ3B5
https://www.indiaforums.com/article/don-3-row-deepens-as-farhan-akhtar-and-ranveer-singh-head-towards-legal-battle_232144
Varun and Alia spotted at Sid Kiara’s house Maybe paying respect to Sidharth’s dad https://x.com/variasgirl/status/2029966173757133264?s=46...
30