Yaar tum log doosri time zone Wale itne late chalu hote hai, I've already dropped my phone on my nose 4 times.
Maybe one day I can also take part in a full T thread 😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Yaar tum log doosri time zone Wale itne late chalu hote hai, I've already dropped my phone on my nose 4 times.
Maybe one day I can also take part in a full T thread 😭
haan maine pehle kuch bola nahi but bada Anuj ke mooh ke maze le rahi thi, dunno how Sneha allows it🍿🍿🍿
aaj toh puri class present hai..
doctor sahiba bhi ayyi hain... ritu
doctor doctor khelna ka bhi mann horha hai🤣
Yes! Present ma'am! 🙋
tu kiya so rahi thi kal?😲
haan maine pehle kuch bola nahi but bada Anuj ke mooh ke maze le rahi thi, dunno how Sneha allows it🍿🍿🍿
Bro, ab Kya tu humara copyright cheene ka plan Kar rahi hai Kya! 🤣
Next trending hashtag at Tharakland would be #SejKePopcorn
bold: usne aisa bola🤣🤣🤣🤣
maine suni nahi uski baatein🤣🤣🤣
italic: mujhe actually wo daura hi sunayi diya phr jab dobara suna tab pata chala ki ye to daur bola o🤣
Tum V k dialogues bhi do baar sunti ho... himmat hai....
Originally posted by: Miniwatch
Yaar tum log doosri time zone Wale itne late chalu hote hai, I've already dropped my phone on my nose 4 times.
Maybe one day I can also take part in a full T thread 😭
practice itna karegi toh jaldi thak jayegi na bro...
tere liue ab jaldi aana padega apni aukaat par😳
Originally posted by: Miniwatch
Yaar tum log doosri time zone Wale itne late chalu hote hai, I've already dropped my phone on my nose 4 times.
Maybe one day I can also take part in a full T thread 😭
Ye to h ye humare sone k time per chalu hote h
kya need htu logic kyu dhund rahi hai ree? tabiyet thik hai na teri? reputed doctor ko bulaoo?
dekh tune bulaya and riya is here😆
Originally posted by: Miniwatch
Yaar tum log doosri time zone Wale itne late chalu hote hai, I've already dropped my phone on my nose 4 times.
Maybe one day I can also take part in a full T thread 😭
I think Mai tere timezone wali hi hu! 🤣
But never mind, I had always been a Nishachar