i still pity kairav, chaha kya kya mila🤣Originally posted by: Imhaisha
🤣
I think season 2 wali.....😇
Suhasini Dadi is coming back....😎
Joh sirf aur sirf apni Bahuo ko pareshan karti thi....🤣
🤣
Anisha ab tera kya hoga.... 😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
i still pity kairav, chaha kya kya mila🤣Originally posted by: Imhaisha
🤣
I think season 2 wali.....😇
Suhasini Dadi is coming back....😎
Joh sirf aur sirf apni Bahuo ko pareshan karti thi....🤣
🤣
Anisha ab tera kya hoga.... 😅
haan batao, sbs segment mein fir sadi hui hai arohi😡😡
in dono ko samjha ye baar baar unki shaadi karane mein lagi hain😡Originally posted by: aishapl013
Yrr agar yeh vapas unn dono ka naam ek saath legi toh,
I swear main isse Abhira ke shaadi tak bhi yaha nahi rakhungi 😡
https://www.instagram.com/tv/Ca4KLoIFX1Z/?utm_medium=copy_link
Hayeeee.... ♥️♥️♥️♥️
Look how Abhi jumped again from the stairs.... 🌟
Abhira interview is so funny.... 🤣🤣🤣
Papa siyapa papa siyaapa.... 🤣
HC really is so naughty when he lifts her and while putting her down he purposely leave her hand.... 🤣🤣🤣
Can’t wait for Harnish Dance.... 🥳🥳🥳💃🏻💃🏻💃🏻
Yeh dekho Neil Aarohi ka alag scene chal raha hai.... Abhira ki shaadi mein dekho dekho ek nahi dono aankhon se dekho..... 👀
Neirohi couple banke rahenge Akshu ki bidaai tak.... 🥰
🥳🥳🥳🥳🥳💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻
did u see your favorite arohi🙄🙄🙄Originally posted by: aishapl013
Why do they reveal the songs yrr😡
Thoda toh suspense rakho,
But sab naach rahe hain
This day just keeps getting better now
main kitni baar nai pata hai🙈🙈🙈Originally posted by: aishapl013
Main abtak 2 baar dekh chuki hoon,
But beech main Guide ke saath meeting thi 🤢
In SBS Pranali said Twist yeh hain ke sab sahi chal raha hain🤣
Whats with itv and mahaan FL?
Frankly, I am quite done for now.
Actual wedding enjoy karenge...
Thanks for the tag 🤗
Originally posted by: anuandavi
Suno suno suno 🔊🔊🔊🔊🔊
https://www.instagram.com/tv/Ca4HLHTvspc/?utm_medium=copy_link
Abhimanyu Akshara ka ye scene to cut ho kar diya editors ne... 😡😡😡😡
😭😭😭😭
kitna accha scene cut kardiya.... 😭
Kitne kharab hai yeh editing team.... 😢
They edit nahi cut hi kardiya Abhira scene.... 🤧
Abhira fan ka dil dukhaya hai mein kuch nahi bolugi Mahadev dekhenge inko.... 🥺
Abhi was nazar utharoingi of Akshu.... ♥️♥️♥️
Hayeeeee......🥰🥰🥰🥰
Abhi really knows how to praise love respect care protect etc... to the love of your life.... ♥️♥️♥️🥰🥰🥰🙈🙈🙈🔥🔥🔥
Kisi ki nazar na lage Abhira ko.....
🧿🧿🧿🧿🧿🧿🧿🧿🧿🧿
another thing I missed saying this morning
When akshu said mujhe sirf aashiq dikhta hai then it was foreshadowing when adoption kaand will be out she will say I loved abhi not dr or birla ❤️❤️❤️ And will stand jn support of abhi in the most weakest moment of his life
Oye Hoye..... ♥️♥️♥️
Kitni acchi baat boldi...😇
Mere Dil ki baat boldi.....🥰
Rittika love youuu yaarrr.... 🤗
Your thoughts your views..... 👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻