Ya ab real pallu saamne arahi hai 😈
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Ya ab real pallu saamne arahi hai 😈
Originally posted by: Manasi_16
Tum dono ko zara bhi sharam nahi aati na...apne entertainment ke liye mujhe pitva rahe ho😡
Besharam kahin ke 👋👋👋👋
Abbe ooo...mujhe khaana hai thappad mere professor se.
Aapko na sabhi hot bande chahiye hota hai
Amar
Gaurav
Aur ab mere professor bhi

Kya zamana aa gaya hai 😭
office chalu ho gaya hai..
to thoda hectic ho gaya.. and office mai i was not able to open IF aur abhi mobile mai ghuske bhi baith na sakati thi..
Peheli baar office gayi thi mai.
anyway, abhi samaz aa gaya sare hi welle hai office mai.. 😃
Acha theekh hai....
Mujhe unka Dynamite accha lagta hai
Mujhe Dynamite accha laga
office chalu ho gaya hai..
to thoda hectic ho gaya.. and office mai i was not able to open IF aur abhi mobile mai ghuske bhi baith na sakati thi..
Peheli baar office gayi thi mai.
anyway, abhi samaz aa gaya sare hi welle hai office mai.. 😃

Abbe ooo...mujhe khaana hai thappad mere professor se.
Aapko na sabhi hot bande chahiye hota hai
Amar
Gaurav
Aur ab mere professor bhi
Kya zamana aa gaya hai 😭
Bawali hai manu
Samjati nai hai 🌚🌚
Ha vo toh badiya tha hi
Dekh liya Butter song😘