Originally posted by: EuphoricDamsel.
Main ande laungniiii....kyunki dekho saste mein ho jaata hai aur paisa apne paas bilkul hi nahi hai at this point in life. 😎
But why waste ande 🤷♀️..chappals are reusable..😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Main ande laungniiii....kyunki dekho saste mein ho jaata hai aur paisa apne paas bilkul hi nahi hai at this point in life. 😎
But why waste ande 🤷♀️..chappals are reusable..😎
Tho phir baingan bhi laaao ab...Shiva bhaiya ko baingan maarne hain na
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Main ande laungniiii....kyunki dekho saste mein ho jaata hai aur paisa apne paas bilkul hi nahi hai at this point in life. 😎
Main popcorn leke aaoongi apne khaane ke liye, so I can watch all of you in action from the cheering stands. 😎 😆
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Nooo but...logic hello? She be pataofying him throughout and he thinking wo udhar shaadi kregi kisi ke saath🤣
And ritu..when did logic ever enter the chat???😳
I am with you in this 😆
Main popcorn leke aaoongi apne khaane ke liye, so I can watch all of you in action from the cheering stands. 😎 😆
Cheer krne k liye b koi hona chahiye aur phir audience b toh chahiye na aise time par 😆
Andas are stickyy...smell hi nahi jayegaaa itne din 😈
Main popcorn leke aaoongi apne khaane ke liye, so I can watch all of you in action from the cheering stands. 😎 😆
Man this episode IS SOOO gonna be popcorn worthyyy...Imma just actually click and post lol a snapshot of me watching it with popcorn I JUST HAVE TO NOW. 🤣
Ohhh yeahhhh right sowwwyyyy guysss...I derailed my brain cells towards unrealistic expectations 🤡
Main popcorn leke aaoongi apne khaane ke liye, so I can watch all of you in action from the cheering stands. 😎 😆
Hm muh tod de...deeps chappal maar lein..... Uske baad ande maarna ritu🤣
Originally posted by: Nicky-nish
I am with you in this 😆
Cheer krne k liye b koi hona chahiye aur phir audience b toh chahiye na aise time par 😆
Done karte hain ye deal bhaaaiiii....jis din aye ye episode post picture with popcorn...KYA MAAL Idea hai...Vaishu se seekh lenge pic kaise dalte hain from gallery it gonna be such an awesome shizzzz YOOOOO 🤣