Anupamaa to back to Shah House? Did someone say Trp 0.2😂- Page 36

Created

Last reply

Replies

373

Views

20.3k

Users

35

Likes

1.2k

Frequent Posters

QueeN456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Originally posted by: sunshine36


Yeh tum log all the best, good luck kyun khel rahe ho...kaun kaha jaa raha hai? Mujhe heart attack mat dho..๐Ÿคฏ๐Ÿคฏ๐Ÿคฏ yeh aise kyun baat kar rahe jaise forum chodke jaa rahe ho? Ek gooooosa maaroongi๐Ÿคจ

Are koi chod ke nhi jaa raha... 1 mar ko AZRA ka promotion hogya.. She told us yest so sab use job k promotion k liye congratulations kr rhe hai....

Edited by QueeN456 - 4 years ago
grace2021 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

Originally posted by: sunshine36


Yeh tum log all the best, good luck kyun khel rahe ho...kaun kaha jaa raha hai? Mujhe heart attack mat dho..๐Ÿคฏ๐Ÿคฏ๐Ÿคฏ yeh aise kyun baat kar rahe jaise forum chodke jaa rahe ho? Ek gooooosa maaroongi๐Ÿคจ

Are nahi...Ye kahin nahi jaa rahi..

Promotion ki badhaai de rahi yhi main to.

Koi kahin nahi jaa raha...agar gaya bhi to tumhaare review padne aana hi padega ....phikar nai aur ghoooooosa bhi nahi.

QueeN456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Where was u yest wesaal promotion k saath kam ka load bdh gya kya.. Byw yest I missed uhh dear....

QueeN456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Originally posted by: grace2021

Are nahi...Ye kahin nahi jaa rahi..

Promotion ki badhaai de rahi yhi main to.

Koi kahin nahi jaa raha...agar gaya bhi to tumhaare review padne aana hi padega ....phikar nai aur ghoooooosa bhi nahi.

Ha woo bhi hai daily routine jo hogya h.. Subha sunny kisi mandir se suru hoti h.. N raat ko hina ji mandir se pooja vidhi arti k saath khatm hoti h.. ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Sunny n hina ke thread ko chod ke kon jayega.. ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Kal do do new recruit agye ek sunny k thread me ek hina k thread... Peppps (peppy).. N sleeepyy (lekha)..

Hum old recruitment wale kyu chod k jaye bhai... ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Edited by QueeN456 - 4 years ago
grace2021 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

Originally posted by: QueeN456

Ha woo bhi hai daily routine jo hogya h.. Subha sunny kisi mandir se suru hoti h.. N raat ko hina ji mandir se pooja vidhi arti k saath khatm hoti h.. ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Sunny n hina ke thread ko chod ke kon jayega.. ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

๐Ÿคฃ Mera to koi irada nahi hai IF chodne ka.

Waise Sunny ke thread ki Sunny me aur Hina ke thread wali Sunny do alag alag hain kya...?comments to bahut hi different level ke hote hain?โ˜บ๏ธโ˜บ๏ธ

QueeN456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Originally posted by: grace2021

๐Ÿคฃ Mera to koi irada nahi hai IF chodne ka.

Waise Sunny ke thread ki Sunny me aur Hina ke thread wali Sunny do alag alag hain kya...?comments to bahut hi different level ke hote hain?โ˜บ๏ธโ˜บ๏ธ

Wo.. Apne thread me sanskari side dikha to hai.. Hina ki thread me asanskari tharak ki devi.. tharki side dekha k t level bdha deti h... Ek post pe direct century...

Priye.. Tu aya kr na t thread me...

Edited by QueeN456 - 4 years ago
grace2021 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

Originally posted by: QueeN456

Wo.. Apne thread me sanskari side dikha to hai.. Hina ki thread me asanskari tharak ki devi.. tharki side dekha k t level bdha deti h... Ek post pe direct century...

Priye.. Tu aya kr na t thread me...


Apne 100% waale tharak level ke saath.

QueeN456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Originally posted by: grace2021


Apne 100% waale tharak level ke saath.

Bilkul.... Tharak ki devi ki jai....๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Hume aise hi darshan krate rhiye ga..

Aj tharak ki devi mera promise pura krne wali h raat ko....

Kyu... Kashme vade nibhana hai apko aj... ๐Ÿคฉ

sunshine36 thumbnail
19th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago

Originally posted by: QueeN456

Bilkul.... Tharak ki devi ki jai....๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Hume aise hi darshan krate rhiye ga..

Aj tharak ki devi mera promise pura krne wali h raat ko....

Kyu... Kashme vade nibhana hai apko aj... ๐Ÿคฉ

Yaaasss!! Wahi likh rahi hoon๐Ÿคฉ๐Ÿคฉ๐Ÿคฉ evening tak ready ho jaayega๐Ÿคญ


Aaj jungle me mangal hoga๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

docritu99 thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago

Originally posted by: sunshine36

Yaaasss!! Wahi likh rahi hoon๐Ÿคฉ๐Ÿคฉ๐Ÿคฉ evening tak ready ho jaayega๐Ÿคญ


Aaj jungle me mangal hoga๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

Jaldi likh na fir! Yaha Kya kar rahi hai!


Kuch chai nashta vagar lage toh batana but time waste mat karna bich me

Related Topics

Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 15 days ago

Anupamaa 21 Aug 2026 Written Update & Daily Discussions Thread

Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 17 days ago

Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 15 days ago

Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 19 days ago

It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 21 days ago

The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...

Expand โ–ผ
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".