Originally posted by: sunshine36
Yeh tum log all the best, good luck kyun khel rahe ho...kaun kaha jaa raha hai? Mujhe heart attack mat dho..๐คฏ๐คฏ๐คฏ yeh aise kyun baat kar rahe jaise forum chodke jaa rahe ho? Ek gooooosa maaroongi๐คจ
Are koi chod ke nhi jaa raha... 1 mar ko AZRA ka promotion hogya.. She told us yest so sab use job k promotion k liye congratulations kr rhe hai....
14