He blocked someone again...๐๐๐๐๐๐
https://twitter.com/CrazyyyBird/status/1499618747971031044?t=p5y6Ej9A74VX_T3rrlwT1w&s=19
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
He blocked someone again...๐๐๐๐๐๐
https://twitter.com/CrazyyyBird/status/1499618747971031044?t=p5y6Ej9A74VX_T3rrlwT1w&s=19
bro this is spare account...that Simpson wala account is deactivated for a week
I have my exams going on but socha refreshment k liye anupama ko gaali de aau๐ค
Hina gaayab hai to next tera thread safe laga to ghus gai๐๐
Aur dho saalon ko..sabka frustration uthaardhoo.
Agar hinz nahi hai toh koi moderator nahi hai na....toh kuch bhi bol sakthe??๐๐
Uski maa ka badam tel...b#^$$dke..b@^#%rd...a#^#ole..o^$$ha(tamil gaali hai)...naayinde mone(malayalam gaali)..naari (aur ek malayalam).l#^$$a k#^##u (telugu gaali) aur kis kis basha mein dhoon bro...
Waise hum gaali kisko dhe rahe?๐๐ mein toh apne aap ko aur makers ko
Are ek do personal me Malayalam aur Tamil wali sikha de๐คฃYaha mere yah kisi ko smj nai aayega n Mera frustration b dur hoga..BHT bhala hoga tera๐๐
He blocked someone again...๐๐๐๐๐๐
https://twitter.com/CrazyyyBird/status/1499618747971031044?t=p5y6Ej9A74VX_T3rrlwT1w&s=19
Kya Kar raha he ye banda๐คฃ๐คฃ๐คฃkhud hi Gali khane wala kaam Kar rhaa..
Originally posted by: sunshine36
Aur dho saalon ko..sabka frustration uthaardhoo.
Agar hinz nahi hai toh koi moderator nahi hai na....toh kuch bhi bol sakthe??๐๐
Uski maa ka badam tel...b#^$$dke..b@^#%rd...a#^#ole..o^$$ha(tamil gaali hai)...naayinde mone(malayalam gaali)..naari (aur ek malayalam).l#^$$a k#^##u (telugu gaali) aur kis kis basha mein dhoon bro...
Waise hum gaali kisko dhe rahe?๐๐ mein toh apne aap ko aur makers ko
Just adding few more ๐คฃ๐คฃ
Parama naari, chori thavale, kovarkazhuthe, chette, pulle, mara makariโฆ
No asking for translations plzzz
Originally posted by: arya212002
Just adding few more ๐คฃ๐คฃ
Parama naari, chori thavale, kovarkazhuthe, chette, pulle, mara makariโฆ
No asking for translations plzzz
@bold...DEAD๐๐๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
U r too cute ente muthe๐ฅฐ๐ฅฐ๐๐๐๐
๐คฆโโ๏ธ๐คฆโโ๏ธ๐คฆโโ๏ธ๐คฆโโ๏ธ๐คฆโโ๏ธ๐คฆโโ๏ธ
Kya karu me fir?bina samaj aayi Gali deke?
Koi ni me ratta maar leti hu ..Gali he na vahi bht he๐
Are ek do personal me Malayalam aur Tamil wali sikha de๐คฃYaha mere yah kisi ko smj nai aayega n Mera frustration b dur hoga..BHT bhala hoga tera๐๐
Tum bahut achi bachi hai re...bigad jaayegi๐๐๐๐๐acha ek hindi aur english gandi waali gaali bol, then wil decde ur level of expertise and teach u some๐๐
Full word type mat karna meri ammaa๐๐
Originally posted by: sunshine36
Tum bahut achi bachi hai re...bigad jaayegi๐๐๐๐๐acha ek hindi aur english gandi waali gaali bol, then wil decde ur level of expertise and teach u some๐๐
Full word type mat karna meri ammaa๐๐
Now I m seriously feeling like stupid bachhi๐คฃ๐คฃ
๐คฃ๐คฃ
Achhi bachhi bol diya..abb rhane do..muje sharam aa ri๐
Originally posted by: arya212002
Just adding few more ๐คฃ๐คฃ
Parama naari, chori thavale, kovarkazhuthe, chette, pulle, mara makariโฆ
No asking for translations plzzz
I know simple ones my friends taught me in school. Patti, nai, thendi, pichhkari.. etc etc
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14