Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Suna ha MV negative role nahi kerne wala next few years tak to phir koe to negative hoga 🤣
Wase mujhe samajh nahi aate cc par raho to yahan telescope fit ha WU thread par Jao wahan essays likhe jatay hain😆
Aditya mein koe interest nahi ha phir bhi hamare peeche wahan aana ha 😆
Ub Bunda kidar jae kabhi kabhi asa lagta ha apnay couple se ziada Inhe aditya ko bash kerne mein interest ha 😆
Hum Adi ki appreciation karege aur and will call out jho uske saath bura kiya. They could never appreciate Adi can only can say About MV.😆Wase mujhe samajh nahi aate cc par raho to yahan telescope fit ha WU thread par Jao wahan essays likhe jatay hain😆
Aditya mein koe interest nahi ha phir bhi hamare peeche wahan aana ha 😆
Ub Bunda kidar jae kabhi kabhi asa lagta ha apnay couple se ziada Inhe aditya ko bash kerne mein interest ha 😆
Suna ha MV negative role nahi kerne wala next few years tak to phir koe to negative hoga 🤣
agr adi ko neg banana hai toh MV show chor dega , ek aur naya adi ayega 🤣
Aruji discharge hua. Adi aur asr ka aamna saamna hua hai😆😆😆😆 epi nahi dekha. Jo lok dekha hai humko bhi review dedo😆
Matlab bachi ko bajaya jaa rahi hai so aaaj bharkke aditya sir/ babusaheb day🤪 adi asr takkar hai toh yaha pe bhi share karlena🤣🤣plz humko bhi dekhna hai.
Moon ji wizardji review plzzzzzz
Originally posted by: Vedika97
Aruji discharge hua. Adi aur asr ka aamna saamna hua hai😆😆😆😆 epi nahi dekha. Jo lok dekha hai humko bhi review dedo😆
Veedhika …
Imlie high sky se directly zameen aagaya.
Aryan uses his Adhithya’s words in his dreams…
Originally posted by: Vedika97
Matlab bachi ko bajaya jaa rahi hai so aaaj bharkke aditya sir/ babusaheb day🤪 adi asr takkar hai toh yaha pe bhi share karlena🤣🤣plz humko bhi dekhna hai.
Moon ji wizardji review plzzzzzz
Maine episode nahi dekha par yeh padha ki Fliplie ji flipped again.🤣 I’m gonna watch the epi in a bit for ASR-Adi faceoff.😆
Originally posted by: Midnight_moon
Veedhika …
Imlie high sky se directly zameen aagaya.
Aryan uses his Adhithya’s words in his dreams…
Voh toh tandav karke chopstick dialogues bhi aayi na?