today anand was also on roll
Tumhara naamHarsh nai english wala harsh hona chahjye tha🤣
Aaj har ek character one liners maar raha tha... Wah
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
today anand was also on roll
Tumhara naamHarsh nai english wala harsh hona chahjye tha🤣
Aaj har ek character one liners maar raha tha... Wah
anu aaj to abhi ne taunt kar siya akshu ko family tumhaea favorite jaap hai na 🤣Originally posted by: anuandavi
Dekha.. Kal hum discuss kar rahe the, paise barbaad nahi honge atleast.. Yaha to glass vase toda he... 😂😂😂😂
Vroom vroom bike pe dhoom machale dhoom machale.... I laughed out loud.. 😂😂😂😂
papa birla saying akshi jadugarni🤣
anu aaj to abhi ne taunt kar siya akshu ko family tumhaea favorite jaap hai na 🤣
Ye episide ka sabse best tha.. 💃💃💃💃💃
I wanted to hate harsh so badly today but his one liners kept on making me laugh 🤣Originally posted by: anuandavi
Vroom vroom bike pe dhoom machale dhoom machale.... I laughed out loud.. 😂😂😂😂
Abhimanyu : Surgery k paise he kya... 😁😁😁
Bade Papa : shagun k he..
Abhimanyu : itne kam.. 😜😜😜😜😜😜😜
Bade Papa : maaroonga ek
Abhimanyu : dekha bola tha na thik hote hi maarne wale he...
🤣🤣🤣🤣🤣🤣😋
I wanted to hate harsh so badly today but his one liners kept on making me laugh 🤣
Aaj Abhimanyu ne bol hi diya.. Akshu Akshu na bolo.. 😜😜😜😜
Their bond is already so precious!!! Cannot wait for more scenes like that. And them riding on a scooter together finally 🤣Originally posted by: anuandavi
Abhimanyu : Surgery k paise he kya... 😁😁😁
Bade Papa : shagun k he..
Abhimanyu : itne kam.. 😜😜😜😜😜😜😜
Bade Papa : maaroonga ek
Abhimanyu : dekha bola tha na thik hote hi maarne wale he...
🤣🤣🤣🤣🤣🤣😋
a day will come when all harsh will say is "akshu akshu akshu" and it will be out of love... 🤣