Abey yaar yeh convo yaha is liye laying.
Iska jawaab tumhe yahi milsakta hai
Baa unique piece hain isi liye baaouji unke liye sabjiyaan late hain🤣🤣🤣🤣🤣
Pure pariwar mein sabzi sabzi hai
Kajar kaddu aur kya Kya hai bol
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abey yaar yeh convo yaha is liye laying.
Iska jawaab tumhe yahi milsakta hai
Baa unique piece hain isi liye baaouji unke liye sabjiyaan late hain🤣🤣🤣🤣🤣
Pure pariwar mein sabzi sabzi hai
Kajar kaddu aur kya Kya hai bol
Originally posted by: QueeN456
Aajao jldi yha pe
Aaye hayee raha bhi nahi jaata🤣
Hamein tumse mohabbat hai
Jataya bhi nahi jaata🤣
ye kya tag tag khel rahe ho tum sab? mai desk ke neeche se nikal aayi hoon, phirse jaana padega kya?
Nahi, abhi chugna baki hai khet me🤣
Originally posted by: QueeN456
Haa naa.. Gajar muli... 🤣🤣 spicy ke liye uprse mirch.. 🤣🤣🤣 baa teekhi hai naa.. 🤣🤣🤣
Rocket ki tarha..
Aag hi aag bhari hai baa mein🤣😂
Rocket ban kar uri hogi sr par
Koi dadu paadu nahi...
Mr. Grey ban k ghoom raha hai. Suit bhi grey pehna hai.
Or to yr motiyon ki Mala bhi pocket mein hai.
Bas moqa nahi milraha.
Mein toh bolti hu paakhi ka room le le😂🤣
Arre shah house mein kabhi kuch acha nahi hota.. 😆
Better they head back to their house.. Phir kuch ho sakta hai😳
Koi dadu paadu nahi...
Mr. Grey ban k ghoom raha hai. Suit bhi grey pehna hai.
Or to yr motiyon ki Mala bhi pocket mein hai.
Bas moqa nahi milraha.
Mein toh bolti hu paakhi ka room le le😂🤣
Haa jo abhi tak kata nhi aur sab me bata nhi.. 🤣🤣🤣
Pr ye kaddu katne ke liye hi to.. Kali moti ki mala.. Grey ban k ghoom rha hai naa...
Juhi🤣
iss chidiya ki kismat mein chugna nahi likha🤣
ye kya tag tag khel rahe ho tum sab? mai desk ke neeche se nikal aayi hoon, phirse jaana padega kya?
Tu neeche hi rh meri maa... Isime teri bhalai he.. 🤣🤣 upr mat aa... 🤣🤣
Koi nahi hum log hai na, hum apne FF me chugwa denge. Bade aaram se🤣