woh to back hug bhi romantic bana deta hai.🙈❤️Originally posted by: Harshadfan21
Lol this was funny 😂😂 but ladder scene Abhi ne hi hot banaya tha 😂😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
woh to back hug bhi romantic bana deta hai.🙈❤️Originally posted by: Harshadfan21
Lol this was funny 😂😂 but ladder scene Abhi ne hi hot banaya tha 😂😂😂😂
harshad’s wig ws so hideous..I just can’t stop laughing😂Originally posted by: Harshadfan21
Ok Maine after 2-3 times dekha it was good but Harshad's wig was very bad. Thoda acha makeup de sakte the usse
harshad’s wig ws so hideous..I just can’t stop laughing😂
Ya very hideous 😂😂😂
woh to back hug bhi romantic bana deta hai.🙈❤️
Seriously yaar ❤️❤️❤️😍❤️🥰
woh jab use back hug deta hai muje butterflies hote hai stomach main..whenever akshu is sitting behind her on his back kaise kaske pakad wata hai.😂 n the he hugged akshu on bike..
pata nai show ko kya se kya bana diya hai ..abhi to main sirf harshad ke liye dekh rahi hoon❤️ and for harnish.🤣as abhira to Eid ke dance jaise ho gaye hai.😭
woh jab use back hug deta hai muje butterflies hote hai stomach main..whenever akshu is sitting behind her on his back kaise kaske pakad wata hai.😂 n the he hugged akshu on bike..
I agree those are the cutest scenes ❤️🥰🥰😍😍
I can watch them on repeat mode n never get tired of it.😊
Mere ko Manjari se bahut daar lagta hai
Yeh raita phelati rehti hai, woh bhi silently
She has buried so many raaz...ek to chipati bhi bahut hai
I also didn't like it valentine day gift
https://www.instagram.com/p/DYLeIvnimWg/?img_index=2 igsh=MTNybHNtaTQwZWN6MQ== Abheera comes home from road Ar is cleaning his car it seems...
30