Pranju you can post your details in members introduction corner 🤗
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Pranju you can post your details in members introduction corner 🤗
Now everyone is concerned about Abhira.
But I'm also concerned how Aarohi will react when she comes to know about BP going to Birla house 🤔
Originally posted by: aishapl013
Now everyone is concerned about Abhira.
But I'm also concerned how Aarohi will react when she comes to know about BP going to Birla house 🤔
Arohi ka sideline kar diya hai.
Actually Arohi track works for the TRP😆
Btw now Arohi is ok with AbhiRa relationship right ?
Then usse koi fark thodi pdega BP k Birla house jane se
Originally posted by: Bhavisweet03
Arohi ka sideline kar diya hai.
Actually Arohi track works for the TRP😆
Btw now Arohi is ok with AbhiRa relationship right ?
Then usse koi fark thodi pdega BP k Birla house jane se
Bhavi🤣
I almost spit water now.
Aarohi is Ok, yeh kya bol rahi ho tum.
BP ko batana Akshu Kairav kaha hain,
Uske baad spying in Akshu 24x7🤡.
Yeh tumhe Sudharne ke Lakshan kyun dikhe.
Thodi dine bhi kya, kal parso hi rang aayega saamne 🤣
Bhavi kaha gayi ab
Khatam karna hain yeh ab
arey yaar...at least let our harshali rest for 1 day 🤣Originally posted by: Bhavisweet03
Ab to Sunday mahaepisode ka hi wait rehta hai
Usme maha jaisa kuch hota nhi but atleast we'll get a episode on Sunday also 😆
arey yaar...at least let our harshali rest for 1 day 🤣
Vaise bhi dear mahaepisode me family drama jyada hota hai 😆
Sorry dear husband aa gaye the so dinner bnane gyi thi
Originally posted by: aishapl013
Bhavi🤣
I almost spit water now.
Aarohi is Ok, yeh kya bol rahi ho tum.
BP ko batana Akshu Kairav kaha hain,
Uske baad spying in Akshu 24x7🤡.
Yeh tumhe Sudharne ke Lakshan kyun dikhe.
Thodi dine bhi kya, kal parso hi rang aayega saamne 🤣
Haha 🤣
Sudharne ke lakshan to bilkul nahi hai I know
Dekhana hain ke memshab karegi kya kya aage 🤣
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
0