tu kaise kar leti hai bey itna direct vidhi batana🤣Originally posted by: snehaz16
Hum to sahi pakde hai.. but koi Anooooj ji ko samjhaye ki round round lauki nahi pakadna hai... kuch aur bhi hai gol gol.. usko daboche
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tu kaise kar leti hai bey itna direct vidhi batana🤣Originally posted by: snehaz16
Hum to sahi pakde hai.. but koi Anooooj ji ko samjhaye ki round round lauki nahi pakadna hai... kuch aur bhi hai gol gol.. usko daboche
tu failna kab chodegi re🤣 chal happy birthday to you😳
Mera happy birthday April mein aata hai professor
Aur tareef ko failna nahi kehte.... Meine kaunsa tujhse seena maang liya .....
Over modest mod. . 😏😏😏
oh wow Azra you turned dazzler too congo, isko bolte hai tarakki bro🤗
haan thori der pehle... tks tharki dost 🤗🤣
wohi toh kahi gum na hojae... wese acha hai gum hone say new chezein experience hoti hain🤣
Gum hona hai to jungle ki gufao mei gum ho na.
thori der ruk jaa mood thik hojaega apne aap🤗
dude DJ ko tu join karle summarising mein🤣
I had transferred over the duties to Neen in the 2nd last thread of T-gang. I have become assistant prof. 🤣
It has made catching up this week easier for me 🤗
gufa ka name mat le. mujhe woh aaja ghufaon mein aa wala song yaad ajaega🤣
tu kaise kar leti hai bey itna direct vidhi batana🤣
Bus jo seekha hai.. yahi clad mein professor n fellow students se seekha hai
gufa ka name mat le. mujhe woh aaja ghufaon mein aa wala song yaad ajaega🤣
Wahan ye bhi the..
Aaja GUNAH kr le