





































Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"






































Originally posted by: Amykapadia
After rewatching the episode, suddenly found one illogical thing.
AK is supposed to be good at cooking as per old episodes. Are they really trying to portray that he didn't realise how much vegetables he is buying, and their shelf life. This seemed weird to me.. but like GK said in BTS.. logic mat dhoondho 🤣🤣🤣
Muje lagta vo BTS me b audience ko hi refer karke bol raha tha ki bhai show me muje dekhna ..logic ko nai ...😆
Ek baat me samaj gayi hu koi b show ho agar logic dhundhne gayi to gayi...isse achha logic nai..sirf anuj ka magic❤️☺️
https://twitter.com/AnujkapadiaG/status/1496338521820639234?s=20&t=hmuYIsjqR9vDSmmWichVZw
🤣🤣 akhirkar sach bahar aa hi gaya🤣
https://twitter.com/skyxcreation/status/1496338337904345089?t=qFNOopSuNSBEtm8iQDyzAA&s=19
Promo ka info aa gaya. Pleas tag people..
My exact reaction after seeing this 🤣🤣
Kya sahi ka mtlb he😆😆
Yaha ke reviews, troll,yaha ka tharak sab next level ka he🤣
maine thread banaya h iska but abhi jyada logo ko tg nahi kiya because abhi video nahi aayiOriginally posted by: Amykapadia
https://twitter.com/skyxcreation/status/1496338337904345089?t=qFNOopSuNSBEtm8iQDyzAA&s=19
Promo ka info aa gaya. Pleas tag people..
My exact reaction after seeing this 🤣🤣
Kya sahi ka mtlb he😆😆
Yaha ke reviews, troll,yaha ka tharak sab next level ka he🤣
actually i came here to reduce my stress.☺️
https://twitter.com/AnujkapadiaG/status/1496338521820639234?s=20&t=hmuYIsjqR9vDSmmWichVZw
🤣🤣 akhirkar sach bahar aa hi gaya🤣
Finally he realised ki woh kachre ke dibbe se laya gaya hai.... dolly ko bachpan se pata tha ki uska bhai bada hoke kachra banega 😂😂😂😂😂
Koi sach mein kachra khali kar do uspar....
Something like woh Anu ke ghar ladne jaa raha ho... Aur woh galti se uske upar kachra phekde.
(I know logically as nahi hosakta but imagine toh kar hi sakte hai) 😂😂😂😂😂
Finally he realised ki woh kachre ke dibbe se laya gaya hai.... dolly ko bachpan se pata tha ki uska bhai bada hoke kachra banega 😂😂😂😂😂
Koi sach mein kachra khali kar do uspar....
Something like woh Anu ke ghar ladne jaa raha ho... Aur woh galti se uske upar kachra phekde.
(I know logically as nahi hosakta but imagine toh kar hi sakte hai) 😂😂😂😂😂
Yaha logic wlaa kaha kuch dikhate ...dekha nai sindur kaha se uda aur kaha gira🤣Yaha kuch b ho sakta...kya pata ek din kachra b gira de...ye scene to Banta he show me😆
Rajan takes inspire from Ekta after KSSKBT new twist, now Anupama to take 20 years leap, Rupali to play collage Gen Z girl just like Akashdeep...
15