Originally posted by: Ocean_breeze
KD ko sbko atkaana bohot acche se ata hai🤣
Mujhe laga pehle manifestation kara raha hai sbko yk?
KI "Aapki sari manokaamnayein puri hongi agle hafte" then I went ughhhh KD hai ME aaraha hoyega...🤡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Ocean_breeze
KD ko sbko atkaana bohot acche se ata hai🤣
Mujhe laga pehle manifestation kara raha hai sbko yk?
KI "Aapki sari manokaamnayein puri hongi agle hafte" then I went ughhhh KD hai ME aaraha hoyega...🤡
Originally posted by: Ocean_breeze
May be he has purchased his dream bike... He was saying for his new year plans.
Bhaiya Harley le aye? 😲
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Mujhe laga pehle manifestation kara raha hai sbko yk?
KI "Aapki sari manokaamnayein puri hongi agle hafte" then I went ughhhh KD hai ME aaraha hoyega...🤡
KD and tathastu vibes.... Ye ni ho skta😆😆
Originally posted by: Darshi141
Mujhe kaddu ki baato pe ratti bhar vishwas nhi hai.. Next week kya hai waise? Iska birthday month start? Kya dream pura karne wala hai.. Maybe something personal
Aap aage badhiye hum aapke saath hain 🤗❤️
RItu baby, ignore!! 😆
KD's on hype mode. Me not believing till I see something more concrete. 😎
Like Tiya said, Alice will tell us for sure! ❤️
Speculations Ritu... Speculations😆
Aagyi diwaniiiiii 🤪🤣
Originally posted by: majoni03
Btw smart jodi is starting next weekend. May be they are the surprise jodi of the show.
![]()
Ritu is helping in moving pages...😆
RItu baby, ignore!! 😆
KD's on hype mode. Me not believing till I see something more concrete. 😎
Like Tiya said, Alice will tell us for sure! ❤️
Haan tho kya main waise bhi inko nahi janti