Aaj agar epi nahi Mila Saab andolan karenga. I still can't believe they had their first kiss. I feel Kuch toh locha hain🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Aaj agar epi nahi Mila Saab andolan karenga. I still can't believe they had their first kiss. I feel Kuch toh locha hain🤣
Bahut bahut aabhaar 🤣
Originally posted by: Mysterylushes
Aaj agar epi nahi Mila Saab andolan karenga. I still can't believe they had their first kiss. I feel Kuch toh locha hain🤣
But Meety bol rahi kiss. She knows what that is right?
I have a feeling maybe he kissed her hand or forehead. Then he was about to kiss her lips but he fainted or something. Need se utka use sirf itna yaad hain that he was about to kiss. Toh woh apne saachi Mohabbat yani Deep k paas chala jata hain. Meety yeh soch k blush kar rahi hoti hain ki unka first kiss hogaya🤣
Originally posted by: Mysterylushes
I have a feeling maybe he kissed her hand or forehead. Then he was about to kiss her lips but he fainted or something. Need se utka use sirf itna yaad hain that he was about to kiss. Toh woh apne saachi Mohabbat yani Deep k paas chala jata hain. Meety yeh soch k blush kar rahi hoti hain ki unka first kiss hogaya🤣
Agar aisa hua na to 😭😭
Bhai kya popat! 😭🤣
Originally posted by: Mysterylushes
I have a feeling maybe he kissed her hand or forehead. Then he was about to kiss her lips but he fainted or something. Need se utka use sirf itna yaad hain that he was about to kiss. Toh woh apne saachi Mohabbat yani Deep k paas chala jata hain. Meety yeh soch k blush kar rahi hoti hain ki unka first kiss hogaya🤣
ab itni b ullu ni lgti mje… pta to hoga kon se kiss ki bat ho ri h….🤣
Originally posted by: nikkiGarg
ab itni b ullu ni lgti mje… pta to hoga kon se kiss ki bat ho ri h….🤣
Waisa Tum aaj time pe episode prediction deyna ok? Warna woh log upload nahi Karenga 😭
Originally posted by: Mysterylushes
Waisa Tum aaj time pe episode prediction deyna ok? Warna woh log upload nahi Karenga 😭
arey wo ba kuch times coincidence se aisa hua h … aisa kuch ni h k koi mere prediction ka wait krta h zee5 … kuch b mtlb…
1 time ta horrible precaps ka… or ab chla h itne ache precaps ka.. k sb on loop dekh re h…🤣