aur agle din subah uth k puchta hoga ki kal raat jo humare beech hua wo sach tha ya sapna...fir larki chappal se maarti hogiHaath pakad ke Anupama par kavita sunata hoga..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
aur agle din subah uth k puchta hoga ki kal raat jo humare beech hua wo sach tha ya sapna...fir larki chappal se maarti hogiHaath pakad ke Anupama par kavita sunata hoga..
Sab Anupama ke haath mein hain beheno..Usi ko karna hai ab.and the confession continue ❤️
abhi bhi bohat kuch baaki hai....☺️
https://twitter.com/NiyatiMandaliya/status/1494530906279014400
Gentleman ne baad mein woh pink paper apne pocket mein rakh liya..kya karna hai ghar jaake?
one innocent question🙋🏻
paper k sath kuch hosakta hai?
Sab Anupama ke haath mein hain beheno..Usi ko karna hai ab.
mere mummy pappa ko bhi ab mujhse koi nahi hai shaadi ki.
likin meri saari umeedein anu k haath mein hain🤣
feel lena hai bro...afterall the paper has been the spectator of some of the most sexy body curves of anupamaGentleman ne baad mein woh pink paper apne pocket mein rakh liya..kya karna hai ghar jaake?
Paper se baatein karega that how does it feels to touch her
behen dekh itni aage soch nahi jati meri is maamle meinGentleman ne baad mein woh pink paper apne pocket mein rakh liya..kya karna hai ghar jaake?
uske liye yaha bahut h
aur agle din subah uth k puchta hoga ki kal raat jo humare beech hua wo sach tha ya sapna...fir larki chappal se maarti hogi
Confession ke baad puchega to thik hai, sr ke baad puchne se to 🩴🩴🩴 hi milega!🤣
Originally posted by: Miniwatch
Confession ke baad puchega to thik hai, sr ke baad puchne se to 🩴🩴🩴 hi milega!🤣
our boy is so shareef. usne woh shaam say subah wali baat flow flow mein bol di thi.
likin yr anu ko us baat par anuj ki class leni chaiye
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14