Haan ML modern hoga aur gawaar FL ko padhai karwayega phir gaon wale uski shaadi FL se karwa denge. Phir padhai jaayegi tel lene. I am 99% sure yahi hoga concept. 🤣
Umeed hai na lekin tumhe 😉😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan ML modern hoga aur gawaar FL ko padhai karwayega phir gaon wale uski shaadi FL se karwa denge. Phir padhai jaayegi tel lene. I am 99% sure yahi hoga concept. 🤣
Umeed hai na lekin tumhe 😉😉
Haan. Pure 100 rupay. 👍🏼
Tumhari charbi ka 50rs kaata hoga overacting ka 👍🏼👍🏼
Originally posted by: IamRaj96
Haa waha pe bahut se kactors cdramas kiye hai but recently chinese govt ne korean actors ko lene se mana kiya tha (and accha hi hua yeh 🤣🤣)
Yeh cdrama & kdrama industry me tamil/telugu industry jesi lagti hai .... Koi bhi actor kahipe bhi kaam karta hai 😂😂
B - Bohot badi meherbaani ki. 🙏
Charbi
(CHAndna + SuRBhI = ChaRbi)
I think asia mein filipino dramas hi bohot ghatiya hai kyun ? Baaki Thai, Taiwanese dramas ko bhi log jaante hai leken filipino dramas itne cheap hote hai like i had never seen any show from there which has a big budget.
How is Naagin6?
Couldn't continue with any shows this year apart from MHRW and Yckkh. Roasting the latter one on the forum..