Originally posted by: IamRaj96
Aur yeh neon phass gaya
Iknw usne sidha directly kuch nhi bola but usne iss article ko troll bhi nhi kiya matlb neon indirectly fas gaya hai lekin batayega nhi 🌚🌚
On a serious note i dont like Shabbir at all. 😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IamRaj96
Aur yeh neon phass gaya
Iknw usne sidha directly kuch nhi bola but usne iss article ko troll bhi nhi kiya matlb neon indirectly fas gaya hai lekin batayega nhi 🌚🌚
On a serious note i dont like Shabbir at all. 😊
Cdramas have so much potential but their episode limit is the biggest problem. They should increase the duration from 45 mins to 50/60 mins and finish the show within 18/20 episodes. That will be far better than shows with 40/50 episodes.
Btw unke jadatar 3 hi genre hote hai
1. School, college/teen dramas : mostly 20-28 epi limit
2. Historicals : 50+ epi 😵😵
3. Business dramas with fam drama added : 35-44 epi
I had read somewhere ki 60% se jada cdramas historical hote hai 😒😒
Kisi bhi actor ki MDL profile check karo samjh jaoge
Phir bhi umeed hai show ke kaantent se 😚😚
Originally posted by: IamRaj96
I had read somewhere ki 60% se jada cdramas historical hote hai 😒😒
Kisi bhi actor ki MDL profile check karo samjh jaoge
I know. Park Min Young ne tak ek Cdrama kiya hai bolo. 🤭🤭
Btw neon meri sis ko bhi shabbir bilkul pasand nhi woh usko "Shabbu dabbu , shabbu dabbu" aise ek rhythm me bolti hai 🤣🤣🤣🤣🤣
Haan ML modern hoga aur gawaar FL ko padhai karwayega phir gaon wale uski shaadi FL se karwa denge. Phir padhai jaayegi tel lene. I am 99% sure yahi hoga concept. 🤣
But socho to sahi ki Colors ne itne faltu ke paise lagaaye uss Basant Panchami special ke liye lekin itni hi TRP aayi aur idhar SP ko muft me comparatively better TRPs mil gayi😂😂
Haa waha pe bahut se kactors cdramas kiye hai but recently chinese govt ne korean actors ko lene se mana kiya tha (and accha hi hua yeh 🤣🤣)
Yeh cdrama & kdrama industry me tamil/telugu industry jesi lagti hai .... Koi bhi actor kahipe bhi kaam karta hai 😂😂
Originally posted by: IamRaj96
Btw unke jadatar 3 hi genre hote hai
1. School, college/teen dramas : mostly 20-28 epi limit
2. Historicals : 50+ epi 😵😵
3. Business dramas with fam drama added : 35-44 epi
They are obsessed with making historicals. 😵
But socho to sahi ki Colors ne itne faltu ke paise lagaaye uss Basant Panchami special ke liye lekin itni hi TRP aayi aur idhar SP ko muft me comparatively better TRPs mil gayi😂😂
Basant panchami epi banane me paise kharch huye thy 😲😲