Script really ??
Toh work karne pe script & actors ko poora credit kyu dete ho ??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Script really ??
Toh work karne pe script & actors ko poora credit kyu dete ho ??
ST (1.4) bhi jaayega ab lagta hai from 8:00 pm.
7:30pm shift kardo
Mujhe pata tha bacchi ki tu yahi bolegi
. Maine clearly likha hai ki 2 minute ke fast forward me check karne ko dekhi ki kya ho raha hai show me. Par tune sentence ka matlab bina samjhe ye reply kar diya. Typical baby act
.
Originally posted by: IamRaj96
Neon ka combined time jo woh week waste karta hai on ITV
Current shows
Mon - fri
(13*22) × 5 + 45 × 5 = 1655 min
Sat- sun
10*22+ 45*2 = 300 min
Total wastage of time per week currently
1655 +300 = 1955 min = 32 hrs 35 min
Current shows + upcoming list
Mon - fri
(18*22) × 5 + 45 × 5 = 2205 min
Sat- sun
15*22+ 45*2 = 420 min
Total wastage of time per week current+ upcoming
2205 +420 = 2625 min = 43 hrs 45 min
Ye delusional bakwass likhke tumne apna 2 mins waste kiya usko bhi add karo. 🌚

Originally posted by: Haal-e-Dil
maybe sab is going down cz the real viewers arent able to get into the stupid khichdi shows they r making. star zee sab sony r old channels, they have established viewers. sab wale are used to comedy and not crime petrol laxmi and crime mane na
Sp ko monopoly band karna hoga
Originally posted by: IamRaj96
Script really ??
Toh work karne pe script & actors ko poora credit kyu dete ho ??
Problem na acting (I think the boys act well) na script h(wo bhi bakwas hi h waise)
Problem concept h. Like seriously, 2022 m baal vivah ki burai jaanne kaun dekhne wala h?? Nd jo log asli m baal vivah karte h bachho ka ye show dekhke nhi karenge??
2008 m bv chala kyuki it was something new, bb bhi isiliye chala, par uss hi concept ko repeat karke nichodne ki koshish baar baar nhi chalta lmao
Hunarbaaz ki ratings jaroor first week and BB15 final ki wajah se aaya hoga that's why it has decreased after first week😊.Baki shows ka ratings decrease hota dekhkar majja aa gaya😈
.