If Basant Panchami special ko 1.7 Mila hai to I think naagin 6 ko 2.5 jitni opening mil sakti hai, but I think later weeks me drop hi hoga utna nahi aayega.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
If Basant Panchami special ko 1.7 Mila hai to I think naagin 6 ko 2.5 jitni opening mil sakti hai, but I think later weeks me drop hi hoga utna nahi aayega.
Looool SGP2 timeslot change😂😂😂😂
https://www.instagram.com/p/CaEwaG0q0e6/?utm_medium=copy_link
If Basant Panchami special ko 1.7 Mila hai to I think naagin 6 ko 2.5 jitni opening mil sakti hai, but I think later weeks me drop hi hoga utna nahi aayega.
Mera guess hai 1.9-2.3
Two days average ka Mera bhi utna hai lekin first episode ka I'm guessing 2.5.
Looool SGP2 timeslot change😂😂😂😂
Ye koi mazaak toh nahi. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ek 0.2 trp wale show ka time slot change kardiya. Ab kya inko 0.09 trp chahiye. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
MY LIST -
Mask Girl (Thriller)
Celebrity (Drama Mystery Thriller)
Love To Hate You (Romcom)
The Fabulous (Youth Romance)
Weird Laywer Woo Young Woo (Law Drama)
Younger (Romcom - US adaptation)
Queen Maker (Fantasy Drama)
Ye koi mazaak toh nahi. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ek 0.2 trp wale show ka time slot change kardiya. Ab kya inko 0.09 trp chahiye. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Lagta hai ye SB ne Star India ke pair padh padh ke bohot bada cheque liya budget ka isliye ab paise pe aag laga rahe hai aise😂😂😂
Was this dramatic scene really necessary in today's era?😲
Sai is basically producers and Mangalsutra is trp. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
SCALP !!! 🤣🤣🤣
Matlab kya udhar dandruff chaate. 🌚