Sony TRPS
Moh Se Chhal Kiya Jaaye - 0.3
Dosti Anokhi - 0.3
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sony TRPS
Moh Se Chhal Kiya Jaaye - 0.3
Dosti Anokhi - 0.3
Mera bas 0.1 se prediction chuk gaya 😒😒
Altgr bro ka dono sahi hua
Mera basant panchami wala sahi hua
Ab bas satrangi ka aana baaki hai
Originally posted by: JiniRockss
Oh God title kaisa hai MWFTTS.Seems like a comedy and rom-com show.Waise TV chosun ka kdramas ajeeb hota hai like love ft pata nahi yeh kdrama kaisa hoga.The FL seems Sharvagun Shampurna like ITV FL's😂.Waise Park should do different genre shows now kitna romcoms karegi yeh ab😊
Yeh chosun ka nhi tvN ka show hai, headline padho news ki
Ye bakwass basant panchami event ko sab log pata nahi kyun itna bhao derahe hai. 😵
My predictions -
Sab Satrangi -> 0.8 - 1.0
Dosti Anokhi -> 0.5 - 0.7
Mose Chhal Kiye Jaaye -> 0.4 - 0.6
Neon ka sabhi galat hua 🤣🤣🤣🤣🤣
Moh se chhal ka bohot slight se chuk gaya. 😒
Waise hi mera mose & dosti dono chuk gaye so mujhe dono ke liye half half mark chahiye
Toh mera total hua 3/4
And tumhara 0.5/4 🤭🤭
Originally posted by: IamRaj96
Waise hi mera mose & dosti dono chuk gaye so mujhe dono ke liye half half mark chahiye
Toh mera total hua 3/4
And tumhara 0.5/4 🤭🤭
Ye kya mazaak hai. 🤣🤣🤣
Sahi marking hai 😤😤
Mere marks
Basant panchami & sab satrangi - 2/2
Mose chal & dosti anokhi - 1/2
Total - 3/4
Tumhare marks
Mose chal - 0.5/1
Baaki - 0/3
Total - 0.5/4 👎🏼👎🏼
Tum fail huye 😃😃