Waise Banni Chow ka matlab kiya hai? 🤔 Sunne mein Bella Ciao lag raha hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Waise Banni Chow ka matlab kiya hai? 🤔 Sunne mein Bella Ciao lag raha hai
haina🤣Pata nahin,maybe koi dish hai??Originally posted by: Tinnie96
Waise Banni Chow ka matlab kiya hai? 🤔 Sunne mein Bella Ciao lag raha hai
kya bb makers is show mein kaam kar raha hai kya..
I hope so... Vaishali karne waali thi I had heard, but this pic has a lot of the team members...
Originally posted by: ItsmeAzra
haina🤣Pata nahin,maybe koi dish hai??
Jaise Swiggy hai waisa Shayad Banni Chow hai, delivery company ka naam 😆
How do you come to know that vaishali and mangesh sir is also there
Originally posted by: swati933
How do you come to know that vaishali and mangesh sir is also there
I don't know for sure... Vaishali hai iska I heard rumours bas...
pata chale toh mujhe batana😆Originally posted by: Ashley_m
Aadhi se zyada team hai BB ki... Mangu, Neha, Vaishali, Arjya aur bhi log hai...
Pravi waala show nahi hua tou bhi I will watch this one...
Originally posted by: Tinnie96
Waise Banni Chow ka matlab kiya hai? 🤔 Sunne mein Bella Ciao lag raha hai
Maybe Banni Chowdhary keliye likha hai ya phir Banni Chowmein (Shop ka naam ) ke liye .
Wow, Thanks for tagging Azra. 🥳
Darling Babu kahaan hai?🥺
Itna bhi kya private life hai uska?
CAN'T WAIT......