Originally posted by: Prachi1967
Kaafi der se gayab thi...just checking dreams mein toh nahi gayi abhi k sath
Nahi yaar main yahin thi... Mujhe notification late aara hai shayad...abhi old tags ka hi reply Karri thi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Prachi1967
Kaafi der se gayab thi...just checking dreams mein toh nahi gayi abhi k sath
Nahi yaar main yahin thi... Mujhe notification late aara hai shayad...abhi old tags ka hi reply Karri thi
Originally posted by: anuandavi
Ye to cheating hui na but.. Jaise kal Abhimanyu ne kaha, har prb k center me Abhimanyu ko dhoondh lete he and daantne ka mauka nahi chodte.. Waise i loved the way Abhimanyu spoke to Bade Papa yesterday... Bilkul haq se...
Yes it was beautiful scene, ❤️
And the moment he saw the pain he stopped
Sab meri tarah hi sochte he... Wah
karao bann, aise kaise dress ke against arohi ko prefernce diyou will be banned from the forum for this 🤣
Yes it was beautiful scene, ❤️
And the moment he saw the pain he stopped
Haan, dawai dene bhi aa gaya.. ♥️♥️♥️♥️
or dawai ho bhool gai akshu,
🤣
Lol dukhi aatmas 🤣🤣🤣
I loved the word
Dukhi aatma🤣
Thats what caught my attention🤣
Inka romance bhi inhi expressions ke saath hoga🤣
though I still cant imagine these two romancing🤪