Originally posted by: anuandavi
Yehi to me bol rahi hoon 1 week se.. Let Abhimanyu and Akshara enjoy the shadi.. Baadme inki karwa denge
Inki shaadi ke liye bahut easily maan jaayenge dekhna
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: anuandavi
Yehi to me bol rahi hoon 1 week se.. Let Abhimanyu and Akshara enjoy the shadi.. Baadme inki karwa denge
Inki shaadi ke liye bahut easily maan jaayenge dekhna
do not insult my red dress 😆
Red dress ki yaad mat dilao.. Pls pls pls.. I can tolerate Arohi for once not that dress
red dress do not qualify in dresses anymore🤣do not insult my red dress 😆
its special piece of art which needs to be conserved🤣
Originally posted by: Prachi1967
Thanks 😊👍
Kaheka thanks
Abhi harsh pappa aayenge saari mamta bhul jaayegi manjari maata
Abhi ko to sambhaal nhi paayi. Akshu ko kya sambhalegi 😭😭😭😭😂😂😂😂😂
Originally posted by: anuandavi
Red dress ki yaad mat dilao.. Pls pls pls.. I can tolerate Arohi for once not that dress
Hooo hamari favorite dress hai🤣
that too with belt edition🤣
manjari ka kasoor nai hai papa birla ki peersonakity hi aisi hai🤣Originally posted by: sweetunidhi.445
Kaheka thanks
Abhi harsh pappa aayenge saari mamta bhul jaayegi manjari maata
Abhi ko to sambhaal nhi paayi. Akshu ko kya sambhalegi 😭😭😭😭😂😂😂😂😂
Lol main Yahan hoon..Kya hua
bechari akshu ka kasoor hai usse bhi le keti apne pyaar ke aanchal mein🤣
Abhira is Akshu and Abhimanyu na.. Wo mere pyaar k aanchal me hi he.. Bus Abhimanyu kuch zyada hi special he... ♥️♥️
Manjiri hi ho 🤣🤣🤣🤣🤣
bechari akshu koi usse pyaar nai karta🤣🤣Originally posted by: anuandavi
Abhira is Akshu and Abhimanyu na.. Wo mere pyaar k aanchal me hi he.. Bus Abhimanyu kuch zyada hi special he... ♥️♥️