Originally posted by: EuphoricDamsel.
okayyy gonna go for lunch...mere aane se pehle thread niptaaa dena plss
*Goes to inhale food
Sab hm hi kare.. Safaai bhi shopping bhi🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: EuphoricDamsel.
okayyy gonna go for lunch...mere aane se pehle thread niptaaa dena plss
*Goes to inhale food
Sab hm hi kare.. Safaai bhi shopping bhi🤣
Originally posted by: Pritha_31
Tujhe lgta hai jisme abhi tk meri girlfriend nhi bola h vo sbs pe propose karega🤣
Ye baat hai!! 👍🏼
AISA KUCH NHI HOGA
🤣🤣
I wonder how u would react if u saw that fwd..I dnt knw how to post it here..else I would have..🤪...a weird creepy guy offering roses..the memory makes me feel like throwing stuffs at him..😊
Akka, aise expectations set kar rahe ho shaadi ke liye ki main kya kahoon?! 🤣
Bas, meko bhi aisa ek mauka mile apne vivaahik jeevan mein... 😎
Sbs- kanwar ne kiya Alice ko hawa Mai propose
Meanwhile kanwar- pyaar dosti hai
🤣🤣
It was written
Yeh Reel nahi Real hai.😂
And the voiceover was also saying Kanwar proposed Alice and Shiva Raavi.❤
Soooo is that true or am I wrong?
Ye thread khtam kyu nahi hoti bey
it's called signature 😳Originally posted by: Pritha_31
Ye jo post ke niche me Karan aata hai na, idk what to call it, bahottttt hottt h
Are beheno thread complete krooooo
It was written
Yeh Reel nahi Real hai.😂
And the voiceover was also saying Kanwar proposed Alice and Shiva Raavi.❤
Soooo is that true or am I wrong?
Gimme just fun game segment only.. I will be khush with that much only... Meko ni mangta proposal