Originally posted by: EuphoricDamsel.
EK min... Rejection?
Hailllaaaaa.... Heartbreaker baithi hai idhar tho.
Behenoooo.
Tum sb Bhoooootttt aage ho mujhse 🤡
Kahaan se aage hain?! Bol to aise rahi hai jaise ladkon ki line lagi hai… 🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: EuphoricDamsel.
EK min... Rejection?
Hailllaaaaa.... Heartbreaker baithi hai idhar tho.
Behenoooo.
Tum sb Bhoooootttt aage ho mujhse 🤡
Kahaan se aage hain?! Bol to aise rahi hai jaise ladkon ki line lagi hai… 🤣
BHAIYA 6 MIN BACHE HAIN NIPTAAAOOO NAAA ISKO!!!!! 😵
SEGMENT KE BAAD UDHAR NAYE THREAD ME JAYENGE PHIR
Kahaan se aage hain?! Bol to aise rahi hai jaise ladkon ki line lagi hai… 🤣
Mere liye tho 2 ka number hi line hai Bhaiya 🤣
Originally posted by: EuphoricDamsel.
BHAIYA 6 MIN BACHE HAIN NIPTAAAOOO NAAA ISKO!!!!! 😵
SEGMENT KE BAAD UDHAR NAYE THREAD ME JAYENGE PHIR
I agree to this
Finish this
Quote every post🤣
New thread for kickass content
Originally posted by: EuphoricDamsel.
BHAIYA 6 MIN BACHE HAIN NIPTAAAOOO NAAA ISKO!!!!! 😵
SEGMENT KE BAAD UDHAR NAYE THREAD ME JAYENGE PHIR
Nipat jaayega!! Speed dekh humaara… 🤣
Depends. Mere case main I agree with Ritu. I received more attention in school, I think. But sab ke liye vaise nahi hota.
Also, in medical school, it becomes a matter of work harder, play the hardest. Varna survival is difficult, girls. 😆
💘💘💘💘💘💘💘💘

College ne busy rakha tha😒
Kaddu & his seeksy co-pilot ko dekhar bass blush kare jaa rahi hun☺️☺️
2 ka jumbe line ho sakta hai. 0 se kya line banaayegi?! 🤣
#NoManHere
YAASSSSS quote everything left right centre... Where did everyone goooooOriginally posted by: Ocean_breeze
I agree to this
Finish this
Quote every post🤣
New thread for kickass content