Ok..yeh toh bina login ke open ho rahi hai..🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Ok..yeh toh bina login ke open ho rahi hai..🤔
Par yeh bhi abhi kuch bhi likhna laagi hain pura character hi change kar deti hain.😂😂😂
Pura feel khatam ho jaata hain.😂😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Okay ek thi ki jisme karan or walnut kafi ache sasur-damad bann jaate hai unki shaadi ke baad😂😂
Aur karan dialogue bhi maatra hai ki apni beti ko manane mein madad karo agar Nana banna hai to😂😂
yeh kaun si wali hai..😏
Yupp she writes amazing stories, jo off track hoti hai wo bhi sensible hoti hai
Originally posted by: Not_James_bond
Par yeh bhi abhi kuch bhi likhna laagi hain pura character hi change kar deti hain.😂😂😂
Pura feel khatam ho jaata hain.😂😂😂
toh na paduin?
Zyada expect nahi karna but haan funny zarur hai😂
I read "night to remember" 👌
& Holi one (not sure) those r Old OS
Read the comments, log baras pade hain monu pe, without knowing actual dialogue aur scene kya hai, bas narration suna aur shuru ho gaye 😆
Originally posted by: Not_James_bond
Par yeh bhi abhi kuch bhi likhna laagi hain pura character hi change kar deti hain.😂😂😂
Pura feel khatam ho jaata hain.😂😂😂
Par wo bhi achi hoti hai😂😂
Feel toh unhe padhke khatam ho jati hai jo Arjun ko beech mein ghusa dete hai😂😂
yeh toh pehli wali par hi open ho rahi hai