Pagal aurat hai kya bataau...😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Pagal aurat hai kya bataau...😆
Thande mein Antartica bhej dena
Sides ke pockets mein holes bana dena
Then dip her in the freezing water
Dessert mein melted ice cream chalega
Dekh Shreya tera vacation final ho gaya 😳🤣
Thande mein Antartica bhej dena
Sides ke pockets mein holes bana dena
Then dip her in the freezing water
Dessert mein melted ice cream chalega
Dekh Shreya tera vacation final ho gaya 😳🤣
Haa,tuney Maldives ka sapna toh tod hi diya toh ab isse hi kaam chalaana padega😌...
Ek bacchi hai aur ek nashe mein rehti hai, don't expect much logic 🤣
Taareekh pe taareekh x2 😭
Thande mein Antartica bhej dena
Sides ke pockets mein holes bana dena
Then dip her in the freezing water
Dessert mein melted ice cream chalega
Dekh Shreya tera vacation final ho gaya 😳🤣

Originally posted by: GuardianDevil
i motivate myself to get up and work utna hi Bohot hai 😬🙈
but ha I motivate myself to sleep extra hours when I’m working from home 😅
@b: Meri type ki public! 🤣🤩
Originally posted by: GuardianDevil
🥺 hain. Aur 10k karne honge to achieve promotion.
Office wale Kum ghiste hai Kya, ab yahan pe mehnat karni hogi 🤧
Nahi chahiye promotion 😅
Wahi pe raho, Waise bhi stunners colour is so pretty
Originally posted by: oye_nakhrewaali
They don't like me using it🤣 kifla thinks it's super creepy and doesn't go with my vibe🤣
Tbh it doesn't go with my IF vibe 🤔 But it goes perfectly with my whatsapp vibe 🤣