![]()
Of course I’m a guardian devil 🤩🤣 I’ll take good care of you 🙃
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
![]()
Of course I’m a guardian devil 🤩🤣 I’ll take good care of you 🙃
As a person who loves the upside down smiley emoji, never trust that emoji🤣
Thoda Mac D warna Subway warna KFC se kuch lete huye aana😭
Originally posted by: oye_nakhrewaali
As a person who loves the upside down smiley emoji, never trust that emoji🤣
Par usko use karne mein kitna maza aata hai na,ajeeb si creepy satisfaction🙃
Originally posted by: Ragazza_dolce
Par usko use karne mein kitna maza aata hai na,ajeeb si creepy satisfaction🙃
This! Finally someone addresses this! Suna anmol and kifla? Kabse yahin toh samjha rahi thi🤦♀️
Oye naya game join karo, Vedi waiting for u to join
Originally posted by: oye_nakhrewaali
This! Finally someone addresses this! Suna anmol and kifla? Kabse yahin toh samjha rahi thi🤦♀️
I know,log aisi philosophical aur intellectual baatein nhi samajh paate😌
Keepthem busy with the drawing game while wildy hosts our game🤣
Arey arey ruk mein abhi jaati hu ,sab tags ke beech confuse hi gayi⭐️
Originally posted by: Ragazza_dolce
Arey arey ruk mein abhi jaati hu ,sab tags ke beech confuse hi gayi⭐️
😆 koi gal nahi