content kaha se milega?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
content kaha se milega?
Deba kabhi visit ki to sochegi....kya chinta hai sabki meri 🥺😆
Arey Vidya ko bohot chinta hai Deba ki...shuruwat Arnab se ki thi...woh ship to doob gayi ...aab yeh 😆Uska bas chaley toh seedha Deba ko shadi ki mandap pe bhej de..😆Deba kabhi visit ki to sochegi....kya chinta hai sabki meri 🥺😆
Arey koi agar #Dedar use ki...toh log samajh na le.. ki singer Dedar Kaur ki baat ki ja rahi hai....confusion hi confusion🤣So,#Darba FTW..😆
TT se pooch.. ke kahan se shipping wali chasma order kartey hai..Devir content dhoondney ke liye.Phir woh phen le content apne aap mil jayega😆
Point to be noted!! Phir is hastag ko dekh ke Deba darr ke na bhag jaye..😆
Originally posted by: divine_16
Arey Vidya ko bohot chinta hai Deba ki...shuruwat Arnab se ki thi...woh ship to doob gayi ...aab yeh 😆Uska bas chaley toh seedha Deba ko shadi ki mandap pe bhej de..😆
nahi , abhi bachi bahut choti hai shadi ke liye , life tho enjoy Karne dho pahale 😆
settle bhi hona hai , financially independent and strong banana hai , Tab sochenge shadhi ke baare meee
yeh tho full time pass content hai , Mai uski mommy thodi hu.. 🤣
Originally posted by: Smiley3262017
Deba is looking good with Darasing Khurana, and he seems to be a nice guy.. This is my new ship ...
He is married
Have you all seen debattama today's insta stories??